28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

समस्तीपुर में आठवीं के छात्र की हत्या, लव ट्राएंगल का मामला, पेड़ से लटका मिला शव, पुलिस मामले की कर रही जांच…

Bihar Crime News: समस्तीपुर में सोमवार को एक आठवीं क्लास के छात्र की हत्या कर दी गई. मामला त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. बता दें कि छात्र की लाश लीची के पेड़ से लटकी हुई मिली थी. मृतक की पहचान 16 वर्षीय कन्हैया के रूप में की गई है.

Bihar Crime News: समस्तीपुर में सोमवार को एक आठवीं क्लास के छात्र की हत्या कर दी गई. मामला त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. बता दें कि छात्र की लाश लीची के पेड़ से लटकी हुई मिली थी. मृतक की पहचान 16 वर्षीय कन्हैया के रूप में की गई है. परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या कर लाश को पेड़ से टांग दी गई है. यह मामला लव ट्राएंगल का बताया जा रहा है. घटना रोसड़ा थाना क्षेत्र के भीड़हा पूरब वार्ड संख्या 12 हनुमान नगर की बताई जा रही है.

बता दें कि इस मामले में पुलिस मृतक के घर से 20 मीटर की दूरी पर रहने वाली एक लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं इस मामले में एक डीजे संचालक को भी पकड़ा गया है. जानकारी के मुताबिक डीजे संचालक और नाबालिग लड़की का अफेयर पहले से चल रहा था. 2 महीने पहले से कन्हैया उस लड़की से बातचीत किया करता था. परिजनों का आरोप है कि डीजे संचालक और लड़की मिलकर कन्हैया की हत्या कर लाश को पेड़ से लटका दिए हैं.

ये भी पढ़ें: पटना में हसुली से गला काटकर वृद्ध की हत्या, घटनास्थल पर मिला सुसाइड नोट, कई एंगल से पुलिस मामले की कर रही जांच…

लड़की से मिलने जाते रहता था कन्हैया

मृतक के बड़े भाई कृष्ण का कहना है कि मेरा भाई लड़की से मिलने हमेशा जाते रहता था. दो दिन पहले हीं उसके साथ घूमने गया था. डीजे संचालक और लड़की ने मिलकर मेरे भाई कन्हैया की हत्या किए हैं. उस लड़की का अन्य कई लड़कों से भी संपर्क है. उसके घर लड़कों का आना जाना लगा रहता है.

ये भी पढ़ें: पटना में भाई को राखी बांधने जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत, भाई की कलाई रह गई सुनी, परिजनों में छाया मातम…

पेड़ से लटका था शव, प्राइवेट पार्ट से निकल रहा था खून

परिजनों ने बताया कि कन्हैया नागपंचमी का मेला देखने गया था. रात को घर वालों ने उसकी खोज नहीं की, अभी खाना खा के सो गए. जब सुबह कन्हैया घर वापस नहीं लौटा तो खोजबीन शुरू की गई. जिसके बाद उसका शव लीची के पेड़ से लटकता हुआ देखा गया. स्थानीय लोगों का कहना था कि बेरहमी से मारा गया है, उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था. उसके शव को लीची से लटकाया गया ताकि आत्महत्या का मामला बन जाए.

सड़क जाम कर आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे थे ग्रामीण

आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को हनुमान नगर चौक के पास रखकर आगजनी की. रोसड़ा सिंधिया मुख्यपथ को जाम कर दिया गया. लोग घटना में शामिल आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे थे. आरोपी लड़की और युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

 पीएम मोदी Russia-Ukraine War के बीच 23 को जाएंगे यूक्रेन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें