25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Call Me Bae Trailer अनन्या पांडे की नई वेब सीरीज के ट्रेलर में बड़ा ट्विस्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी के कनेक्शन ने बढ़ाई दिलचस्पी

अनन्या पांडे की वेबसेरीज कॉल मी बे का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है, ट्रेलर में अनन्या , उनका स्ट्रगल और सिद्धांत चतुर्वेदी कनेक्शन एक बार फिर से सुर्खिया बटोर रहा हैं, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला.

अनन्या पांडे का धमाकेदार वेब सीरीज डेब्यू

Call Me Bae Trailer : अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इस सीरीज में अनन्या के साथ विर दास और वरुण सूद भी हैं, जो उनकी जर्नी में उनका साथ देते हैं. ट्रेलर में अनन्या पांडे के किरदार ‘बे’ को दिखाया गया है, जो एक अमीर फैमिली से ताल्लुक रखती है, लेकिन उसकी जिंदगी में सबकुछ बदल जाता है, और उसे अपने दम पर नई जिंदगी की शुरुआत करनी पड़ती है.

मुंबई में नई शुरुआत

ट्रेलर में दिखाया गया है कि ‘बे’ को अपनी रईसी छोड़कर मुंबई आना पड़ता है, जहां वह एक जर्नलिस्ट की नौकरी करने लगती है. सीरीज में विर दास और वरुण सूद भी उनके साथ इस सफर का हिस्सा बनते हैं. अनन्या का किरदार खुद को फिर से तलाशने की कोशिश करता है, और इसी बीच दर्शकों को सिद्धांत चतुर्वेदी से जुड़ा एक मजेदार कनेक्शन भी देखने को मिलता है.

Call Me Bae Trailer
Ananya pandey and siddhant chaturvedi

Also read:लाल ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं अनन्या पांडे उनके इस फैशन अवतार से फैन्स हुए दीवाने

Also reed:सुहाना से लेकर अनन्या पांडे तक कर चुके हैं इस प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ाई, फीस जानकर चौंक जाएंगे आप

सिद्धांत चतुर्वेदी का मजेदार कनेक्शन

ट्रेलर में एक सीन है जिसमें अनन्या एक सिक्योरिटी गार्ड से कहती हैं, “मजबूरियों से मैं गुजर रही हूं, भैया.” इस पर गार्ड जवाब देता है, “आपकी मजबूरी जहां शुरू होती है, वहां तक पहुंचना ही तो हमारा सपना है.” अनन्या कहती हैं, “ये लाइन मैंने पहले भी सुनी है.” दरअसल, यह डायलॉग सिद्धांत चतुर्वेदी के उस मशहूर कमेंट से मिलता है, जो उन्होंने राजीव मसंद के न्यूकमर्स राउंडटेबल में अनन्या की प्रजेंस में किया था.

फैंस का जबरदस्त रिएक्शन

ट्रेलर को देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. सोशल मीडिया पर लोग इस ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “एकदम परफेक्ट कास्टिंग,” तो दूसरे ने लिखा, “ये शो बहुत मजेदार लग रहा है… अनन्या पांडे बेहद वर्सटाइल स्टार हैं जिन्हें देखने के लिए अब इंतजार नहीं होता.”

कब और कहां देखें कॉल मी बे

इस सीरीज का निर्देशन कॉलिन डी’कुन्हा ने किया है, और इसे ईशिता मोइत्रा ने लिखा है. सीरीज 6 सितंबर 2024 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मेटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस सीरीज में अनन्या पांडे के साथ विर दास, गुरफतेह पिरजादा, वरुण सूद, और कई अन्य कलाकार हैं.

Also read:Ananya pandey : अपने नए घर में अनन्या ने की श्रावण सोमवार की पूजा

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें