31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो युवकों की मौत के बाद सात घंटे तक सड़क जाम

कोनहराखुर्द गांव के समीप जीटी रोड पर हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने 7:30 घंटे तक सड़क जाम कर दी.

सोमवार को राखी बंधवा कर घर लौट रहे थे बाइक सवार दो युवक, ट्रक ने रौंदा

बरकट्ठा.

कोनहराखुर्द गांव के समीप जीटी रोड पर हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने 7:30 घंटे तक सड़क जाम कर दी. सोमवार की रात को बाइक (जेएच02एके-6019) को बरही की ओर से आ रहा ट्रक (जेएच02एएल-8376) ने पीछे से अपनी चपेट में ले लिया था. हादसे में बाइक सवार ग्राम धरगुल्ली बगोदर निवासी अमरनाथ सिंह (25 वर्ष) पिता कृष्णानंद सिंह और वीरेंद्र बक्श राय (50 वर्ष) पिता दिनेश्वर बक्श राय की ट्रक से कुचलकर मौत हो गयी थी. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर जीटी रोड को जाम कर दिया. बरही एसडीओ जोहन टुडू, डीएसपी सुरजीत कुमार, बरकट्ठा पुलिस निरीक्षक इमदाद अंसारी, सीओ श्रवण कुमार झा, झामुमो नेता यासीन खान, पूर्व जिप सदस्य प्रतिनिधि कलीम खान, पूर्व मुखिया मोईन अंसारी घटनास्थल पर पहुंचे. अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर रात 3.00 बजे के करीब सड़क जाम को समाप्त कराया. ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर रात्रि का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहा. बताया जा रहा है कि दोनों लोग चौपारण के ग्राम भगवानपुर से अपनी बहन के घर से राखी बंधवा कर घर धरगुल्ली लौट रहे थे. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, गांव में शोक की लहर दौड़ गई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें