24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: भोजपुर डीएम ने राजस्व कर्मचारी को किया सस्पेंड, शराब पार्टी करते वीडियो हुआ था वायरल

कोइलवर के राजस्व कर्मचारी का एक वीडियो सोशल मीडिया प वायरल हुआ था. जिसके बाद अंचलाधिकारी ने स्पष्टीकरण मांगा था, जिसका जवाब संतोषजनक नहीं होने के कारण डीएम नें कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया है.

Bihar News: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में कुछ लोग बैठकर पार्टी करते नजर आ रहे थे. इनमें से एक की पहचान बिहार के भोजपुर जिले के कोइलवर अंचल कार्यालय के राजस्व कर्मचारी अनिल कुमार के रूप में हुई. जिसके बाद मामले में भोजपुर डीएम राजकुमार ने संज्ञान लेते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. निलंबन के दौरान उन्हें शायर अंचल कार्यालय में पदस्थापित कर दिया है.

दो दिन पहले वायरल हुआ था वीडियो

राजस्व कर्मचारी के साथ शराब के गिलास का एक वीडियो दो दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और दावा किया गया कि राजस्व कर्मचारी एक पार्टी के दौरान शराब पी रहे थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि राजस्व कर्मचारी और कुछ लोग भोजन कर रहे हैं और पास में एक गिलास में कुछ पीने योग्य पदार्थ रखा हुआ है, जो शराब जैसा लग रहा है. यह वीडियो करीब एक साल पहले का बताया जा रहा है.

अंचलाधिकारी ने मांगा था स्पष्टीकरण

वीडियो सामने आने के बाद कोइलवर अंचलाधिकारी ने संज्ञान लेते हुए पार्टी कर रहे राजस्व कर्मचारी अनिल कुमार से स्पष्टीकरण मांगा था. लेकिन राजस्व कर्मचारी का जवाब संतोषजनक नहीं पाया गया. जिसके बाद डीएम ने तत्काल प्रभाव से अधिकारी को निलंबित कर दिया है. डीएम की इस कार्रवाई के बाद जिले के अन्य सरकारी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है. डीएम ने उस शिक्षक के खिलाफ भी कार्रवाई की अनुशंसा की है जिसके घर में पार्टी हो रही थी.

ये भी पढ़ें: Bihar Land Survey: राजस्व गांवों में शुरू हुए सर्वे कैंप, जमीन मालिकों को करनी होंगी ये तैयारियां

बिहार में शराबबंदी का से है?

बिहार में साल 2016 से पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. इस कानून के लागू होने के बाद बिहार में शराब बेचना या पीना कानूनन अपराध है.

ये वीडियो भी देखें: बिहार में टूट गया करोड़ों का डैम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें