30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हवलदार हत्याकांड का आरोपी जल्द होगा गिरफ्तार : एसपी

हवलदार हत्याकांड के फरार आरोपी सजायाफ्ता कैदी शाहिद अंसारी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार धनबाद, गिरिडीह व तिलैया में छापेमारी कर रही है.

फरार सजायाफ्ता कैदी शाहिद के परिचित व परिजनों से पुलिस कर रही है पूछताछ

हजारीबाग.

हवलदार हत्याकांड के फरार आरोपी सजायाफ्ता कैदी शाहिद अंसारी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार धनबाद, गिरिडीह व तिलैया में छापेमारी कर रही है. इस क्रम में आरोपी शाहिद अंसारी के परिचित और परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस के अनुसार धनबाद के दो, गिरिडीह के एक और तिलैया के एक व्यक्ति से पूछताछ हो रही है. घटना के पूर्व और बाद में शाहिद ने मोबाइल से किस-किस से बात की है उसकी पहचान कर पुलिस पूछताछ कर रही है. एसपी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि सुरक्षा में तैनात हवलदार चौहान हेम्ब्रम की हत्या कर फरार सजायाफ्ता कैदी शाहिद का सुराग मिल गया है. पुलिस उसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लेगी. मालूम हो कि 11 अगस्त की रात शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कैदी वार्ड की सुरक्षा में तैनात हवलदार चौहान हेम्ब्रम की हत्या कर सजायाफ्ता कैदी शाहिद अंसारी फरार हो गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें