25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kal Bharat Bandh: 21 अगस्त को भारत बंद, झामुमो और झारखंड कांग्रेस ने किया समर्थन

Bharat Bandh 2024: झारखंड मुक्ति मोर्चा और झारखंड कांग्रेस ने 21 अगस्त को बुलाए गए भारत बंद का समर्थन किया है. पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया गया है कि वे भारत बंद को सफल बनाने के लिए सड़क पर उतरें और सक्रिय भूमिका निभाएं.

Kal Bharat Bandh: रांची-21 अगस्त को बुलाए गए भारत बंद का झारखंड के सियासी दलों ने समर्थन किया है. इसे सफल बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया गया है. झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) और झारखंड कांग्रेस ने भारत बंद का समर्थन किया है. इस संदर्भ में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भारत बंद में शामिल होकर सक्रिय भूमिका निभाने को कहा गया है.

सामाजिक संगठनों ने 21 अगस्त को बुलाया भारत बंद


पिछले दिनों एससी-एसटी के आरक्षण में वर्गीकरण पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए निर्णय को एससी-एसटी वर्ग के उत्थान एवं मार्ग में बाधक बताते हुए सामाजिक संगठनों ने 21 अगस्त 2024 को भारत बंद बुलाया है. इसे झारखंड के राजनीतिक दलों ने भी समर्थन दिया है. झारखंड मुक्ति मोर्चा और झारखंड कांग्रेस ने भारत बंद का समर्थन किया है.

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने समर्थन में जारी किया निर्देश

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने 21 अगस्त के भारत बंद को समर्थन दिया है. इस संदर्भ में पत्र जारी कर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को भारत बंद को सफल बनाने में सक्रिय भूमिका निभाने का निर्देश दिया गया है. पार्टी के केंद्रीय महासचिव विनोद कुमार पांडेय ने पत्र जारी कर सभी जिला अध्यक्षों, जिला सचिवों और जिला संयोजकों को निर्देश दिया है कि सुबह छह बजे से रात आठ बजे तक भारत बंद का निर्णय लिया गया है. आप सभी इसमें शामिल होकर सक्रिय भूमिका निभाएं.

भारत बंद को झारखंड कांग्रेस का समर्थन

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने 21 अगस्त के भारत बंद को समर्थन देने का निर्णय लिया है. इस बाबत झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने सभी जिला अध्यक्षों, अग्रणी संगठनों के विभागों एवं प्रकोष्ठों को निर्देश दिया है कि भारत बंद के दौरान सक्रिय भूमिका निभाएं.

स्वागत सह अभिनंदन समारोह स्थगित, अब 22 अगस्त को होगा

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा ने कहा कि 21 अगस्त 2024 को झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश एवं नवनियुक्त कांग्रेस विधायक दल के नेता डॉ रामेश्वर उरांव का स्वागत सह अभिनंदन समारोह स्थगित किया गया है और अब यह स्वागत सह अभिनंदन समारोह 22 अगस्त को होगा.

Also Read: Kal Bharat Bandh: 21 अगस्त को भारत बंद, जानिए क्या है कारण? क्या खुला क्या रहेगा बंद

Also Read: झारखंड: संयुक्त किसान मोर्चा व ट्रेड यूनियनों की हड़ताल का औद्योगिक व खनन क्षेत्रों में कैसा रहा असर?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें