28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किशोर की हत्या मामले में तीन लोगों को किया गया नामजद

पोखरामा गांव में कुछ लोगों द्वारा इसी गांव के कमल नयन सिंह के 17 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार की फांसी लगाकर हत्या कर दी गयी.

सूर्यगढ़ा. प्रखंड के कजरा थाना क्षेत्र के पोखरामा गांव में कुछ लोगों द्वारा इसी गांव के कमल नयन सिंह के 17 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार की फांसी लगाकर हत्या कर दी गयी. मामले को लेकर मृतक की मां कंचन देवी के द्वारा कजरा थाना में कांड संख्या 83/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. जिसमें गांव के ही तीन लोगों को नामजद किया गया है. जिसमें पोखरामा गांव के ही रामकिशोर सिंह के पुत्र डॉ संजीव कुमार, स्व वीरेंद्र सिंह के पुत्र रवि सिंह तथा स्व. दयानंद सिंह के पुत्र सुनील सिंह को नामजद किया गया है. आरोप लगाया गया है कि इन लोगों ने चार-पांच अज्ञात व्यक्ति के सहयोग से साजिश के तहत हत्या को अंजाम दिया. हत्या का कारण पुरानी दुश्मनी बतायी गयी है. प्राथमिकी के मुताबिक 17 अगस्त की देर शाम कुंदन कुमार अपने गांव के ही ठाकुरबाड़ी में भजन कीर्तन में शामिल था. उसके बाद वह वापस घर नहीं आया. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गयी, फिर भी उसका पता नहीं चल पाया. परिजनों के मुताबिक रात्रि में ही कुंदन की हत्या हो जाने की आशंका हुई. 18 अगस्त 2024 को सुबह 9:45 बजे जब शिकायतकर्ता अपने पुत्र को खोज रही थी तो देखा कि चकजलील मौजे में बगीचा में ही उसके पुत्र कुंदन कुमार का शव पड़ा हुआ था. कुंदन जमीन पर गिरा हुआ था और उसके गर्दन में रस्सी बंधा हुआ था. बगीचा के पेड़ में भी आधा रस्सी लटका हुआ था. शिकायतकर्ता के मुताबिक आरोपी पक्ष के लोगों द्वारा कुंदन के साथ मारपीट कर फांसी का लगाकर उसकी हत्या कर दी गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें