28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बुजुर्गों की सेवा और सम्मान करना हमारा कर्तव्य : बीडीओ

नारायणपुर प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित इल्डर्स क्लब में मंगलवार को विश्व बुजुर्ग दिवस के अवसर पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

नारायणपुर. नारायणपुर प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित इल्डर्स क्लब में मंगलवार को विश्व बुजुर्ग दिवस के अवसर पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ बीडीओ मुरली यादव ने किया. उन्होंने कहा कि हमें बुजुर्गों की सेवा और सम्मान करना चाहिए. इस क्लब के माध्यम से बुजुर्गों को उचित स्थान मिला है. अपने दुख-सुख को एक दूसरे के साथ साझा करते हैं. क्लब में बुजुर्गों की एकाकीपन दूर करने के लिए मनोरंजन के कई प्रकार के साधन हैं. इस क्लब को और विकसित किया जायेगा. क्लब के अध्यक्ष नारायण पोद्दार ने कहा क्लब का बेहतर रूप से संचालन हो. इसके लिए समय-समय पर बैठक होती है. समय-समय पर कवि सम्मेलन का भी आयोजन होता है. बीडीओ ने बुजुर्गों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया. मौके पर इदरीश अंसारी, सहदेव मंडल, जागेश्वर रजवार, यशोमती देवी, नुनुलाल रजवार, प्राण राय आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें