25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पति ने की पत्नी की हत्या

पहले कुदाल से हमला, फिर पत्थर से कूच दिया

भंडरा. लोहरदगा जिला के भंडरा थाना क्षेत्र के भंडरा मलार टोली मे बीती रात एक पति ने अपनी ही विवाहिता पत्नी के ऊपर कुदाल से हमला कर पत्थर से कूच कर हत्या कर दी. घटना के बाद हत्यारा पति फरार हो गया. सूचना पर पहुंची भंडरा थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव का पंचनामा बनाकर मामले की जांच में जुट गयी है. जानकारी के मुताबिक मलार टोली निवासी बेनामी मलार अपनी पत्नी 35 वर्षीय राखी मलार के साथ सोमवार को सावन पूर्णिमा के अवसर पर अखिलेश्वर धाम मे पूजा अर्चना कर घर लौटा था.दिन भर किसी तरह की कोई बात नहीं थी.बेनामी शाम को शराब पीकर घर लौटा. आस पास के लोगों के अनुसार रात करीब 10.30 बजे किसी बात को लेकर झगड़ हो रहा था. तभी बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पति बेनामी मलार ने घर में रखी कुदाल से अपनी ही पत्नी राखी मलार के गले पर हमला कर दिया. कुदाल के हमले से राखी खून से लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ी. राखी की हालत देखकर आरोपी पति बेनामी मौके से भाग खड़ा हुआ. जिसके बाद रात भर राखी घायलवस्था में पड़ी रही घर में अन्य सदस्य नहीं होने के कारण उसकी मौत हो गयी. सुबह राखी का छोटा बेटा सत्यम मलार पास ही अपने मामा के घर से सुबह घर पहुंचा तो वो अपनी माँ को मृत पाया, जिसकी बाद ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई.वहीं ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. भंडरा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जाँच शुरू की.भंडरा पुलिस थाना प्रभारी अरबिंद सिंह ने घटनास्थल पहुंचकर मौका मुआयना किया. उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया. मृतक राखी के दो पुत्र है. दोनों पास ही अपने मामा के घर मे रहते है. शराब को लेकर बेनामी और राखी मे हमेशा नोकं झोंक होता था.

शव जलाने गया अधेड़ नदी में डूबा, खोजबीन जारी

कुड़ू. थाना क्षेत्र के कोलसिमरी रोन्हेया टोली मे वृद्ध महिला के अंतिम संस्कार में शामिल होने गया एक अधेड़ कोयल नदी में बह गया है. अधेड़ के कोयल नदी में लापता होने के बाद श्मशान घाट में अफरातफरी का माहौल बन गया है. अधेड़ की खोजबीन की जा रही है. बताया जाता है कि रोन्हेया गांव में एक महिला की मौत हो गयी थी. गांव वाले मंगलवार को शव का अंतिम संस्कार करने कोयल नदी के किनारे लेकर पहुंचे थें. अंतिम संस्कार कार्य में शामिल होने के लिए रोन्हेया निवासी बिफई उरांव श्मशान घाट गया था. कपार क्रिया के बाद अधेड बिफई उरांव कोयल नदी में पैर हाथ धोने गया हुआ था. पैर धोने के क्रम में फिसल कोयल नदी में जा गिरा तथा कोयल नदी के तेज धारा में बहने लगा. गांव वाले समझ नहीं पाये की अधेड़ पानी के तेज बहाव में बह रहा है. आधा घंटा के बंद जब बिफई उरांव वापस नहीं लौटा, तो ग्रामीणों को संदेह हुआ. इसके बाद ग्रामीण बिफई की तलाश में जब कोयल नदी के किनारे पहुंचे, तो वह गायब मिला. ग्रामीणों ने रोन्हेया टोली श्मशान घाट से लेकर कोलसिमरी तक खोजबीन किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. मौके पर पुलिस पहुंची तथा अधेड़ की खोजबीन की जा रही है. समाचार लिखे जाने तक अधेड़ बिफई उरांव का कुछ पता नहीं चल पाया है.

सर्पदंश से ग्रामीण की हुई मौत

लोहरदगा. भंडरा थाना क्षेत्र के बड़ा अम्बेरा में सर्पदंश से एक ग्रामीण की मौत हो गयी है. जानकारी के अनुसार भंडरा थाना क्षेत्र के बड़ा अंबेरा गांव में बुधवा उरांव के पुत्र प्रकाश उरांव को अर्ध रात्रि सोए हुए में सांप ने काट लिया. परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के क्रम में प्रकाश उरांव की मौत हो गई है. प्रकाश उरांव की असमायिक मौत से परिजनों का रोक रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें