25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पैर पर साइकिल का चक्का चढ़ा, तो चाकू से गोदकर युवक की कर दी हत्या

ोमवार की देर रात भगवान बाजार थाना क्षेत्र के भगवान बाजार चौक के समीप मामूली विवाद को लेकर एक युवक को चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. जिसकी पटना में उपचार के दौरान मंगलवार को मौत हो गयी.

छपरा. सोमवार की देर रात भगवान बाजार थाना क्षेत्र के भगवान बाजार चौक के समीप मामूली विवाद को लेकर एक युवक को चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. जिसकी पटना में उपचार के दौरान मंगलवार को मौत हो गयी. मृतक भगवान बाजार थाना क्षेत्र के काली मंदिर के समीप मछरीहट्टा मुहल्ला निवासी वीरेंद्र प्रसाद का पुत्र सन्नी कुमार ( 20 वर्ष ) बताया जाता है. परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात्रि सन्नी साइकिल से जा रहा था. इसी बीच शिव बाजार मुहल्ला निवासी गोलू के पैर पर साइकिल चढ़ गया. जिसके बाद दोनों के बीच बहस और विवाद हुआ था और मामला शांत हो गया. लेकिन गोलू अपने घर और मुहल्ले के लोगों को सूचना देकर कुछ लोगों को वहां बुला लिया और उन लोगों ने सन्नी को घेर कर उसके साथ मारपीट की. उसके बाद उसके शरीर पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिया. जिसके बाद वह लोग फरार हो गये. कुछ देर बाद सन्नी के परिजनों को जानकारी हुई तो उसे लहूलुहान स्थिति में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले कर आये. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने नाजुक स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. पीएमसीएच में उपचार के क्रम मे उसकी मौत हो गयी. मौत की सूचना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है. परिजनों ने दर्ज करायी प्राथमिकी, जांच कर रही पुलिस इस मामले में मृतक के पिता ने बताया कि मामूली विवाद को लेकर उसके पुत्र सन्नी को शिव बाजार मुहल्ला निवासी चंदन एवं गोलू के द्वारा अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर चाकू से गोद कर हत्या की गयी. फिलहाल पीएमसीएच में पोस्टमार्टम कराये जाने की प्रक्रिया चल रही है. इस मामले में भगवान बाजार थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि साइकिल से धक्का लगने के विवाद को लेकर गोलू और सन्नी के बीच झगड़ा हुआ था. जिसके बाद गोलू के द्वारा मुहल्लेवासियों और घर वालों को बुलाकर सन्नी के ऊपर चाकू से हमला किया गया था. गंभीर स्थिति में सन्नी को पीएमसीएच रेफर किया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हुई है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. शिव बाजार अपराधियों के लिए है सेफ जोन शिव बाजार मुहल्ले मे आये दिन चाकूबाजी व रंगदारी मांगने की घटना आम बात है. विदित हो की बीते मई माह मे ही लल्लू मोड़ के समीप अपराधियों ने आइटीआई संचालक वेद प्रकाश श्रीवास्तव की हत्या सुबह-सुबह टहलने के क्रम में गोली मारकर कर दी थी. हत्या के बाद अपराधियों शिव बाजार के तरफ से ही भागे थे. पुलिस अब तक उन अपराधियों को गिरफ्तार करने में पूरी तरह से विफल रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें