25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Biharsharif News : किराये के मकान में जेएनवी की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Biharsharif News : नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के दिनकर नगर मुहल्ले में किराये के मकान में रह रही एक दसवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया.

Biharsharif News : नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के दिनकर नगर मुहल्ले में किराये के मकान में रह रही एक दसवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. मृतिका नवोदय विद्यालय में दसवीं कक्षा में पढ़ रही थी. रक्षाबंधन से कुछ दिन पहले वह अपने मां के पास आयी थी. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. मृत छात्रा की पहचान नालंदा जिला के सरमेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत जगजीवनपुर गांव निवासी स्वर्गीय संतोष महतो की पुत्री आयुषी कुमारी के रूप में किया गया है.

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार उसके पिता की बहुत पहले मौत हो चुकी है. पिछले 12 वर्षों से उसकी मां बरबीघा के अलग-अलग मोहल्ले में किराये के मकान में रहकर निजी विद्यालय में खाना बनाने का काम करती है. चार महीने पहले मृतिका की मां ने नगर परिषद बरबीघा के पूर्व नगर अध्यक्ष विपिन चौधरी के मकान में रूम किराये पर लिया था.

Biharsharif News : शव को पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेजा जायेगा

जानकारी के मुताबिक उसकी मां सुबह 5:00 बजे ही निजी विद्यालय में खाना बनाने के लिए चली गयी थी. दोपहर में जब किसी काम से वापस रूम पर लौटी तो बेटी का शव फंदे से झूलता हुआ पाया. मौके पर पहुंचे बरबीघा के प्रभारी थाना अध्यक्ष शंकर कुमार ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया है. थाना अध्यक्ष ने बताया कि फोरेंसिक टीम को बुलाकर पूरी बारीकी से जांच करवायी जायेगी. जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेजा जायेगा.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा की लड़की ने आत्महत्या किया है या उसकी हत्या की गयी है. हालांकि शव को देखने से प्रथम दृष्टिया आत्महत्या की घटना प्रतीत हो रही है. गौरतलब हो की मृतका आयुषी कुमारी चार भाई बहनों में सबसे छोटी थी. दो बड़ी बहन की शादी पहले ही हो चुकी है. जबकि भाई अपनी मां के साथ ही किराये के मकान में रहता था. बहरहाल जांच पड़ताल होने के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा.

Also Read : Biharsharif News : शादी से मुकरने पर प्रेमिका प्रेमी को ले गयी थाना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें