27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वायरल फीवर से ग्रसित मरीजों की संख्या बढ़ी

िले में बीते कई दिनों से मौसम में लगातार हो रहा उतार-चढ़ाव से लोग बीमारियों से ग्रसित हो रहे हैं. दिन में तेज धूप तो रात में बारिश के कारण लोग बीमार पड़ने लगे हैं. सदर अस्पताल में मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. अस्पताल में ज्यादातर मरीज वायरल फीवर, सर्दी, जुकाम, टायफायड सहित विभिन्न बीमारियों से ग्रसित पहुंच रहे हैं.

जहानाबाद नगर. जिले में बीते कई दिनों से मौसम में लगातार हो रहा उतार-चढ़ाव से लोग बीमारियों से ग्रसित हो रहे हैं. दिन में तेज धूप तो रात में बारिश के कारण लोग बीमार पड़ने लगे हैं. सदर अस्पताल में मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. अस्पताल में ज्यादातर मरीज वायरल फीवर, सर्दी, जुकाम, टायफायड सहित विभिन्न बीमारियों से ग्रसित पहुंच रहे हैं. मौसम में बदलाव होने से मरीजों की संख्या भी बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को सदर अस्पताल के ओपीडी में मरीजों की काफी भीड़ देखी गयी. मौसम में बदलाव होने से वायरल फीवर सहित अन्य बीमारियों से पीड़ित अधिकांश मरीज इलाज कराने पहुंचे हुए थे. इलाज कराने पहुंचने वाले अधिकांंश वायरल फीवर से पीड़ित मरीजों को डेंगू का डर भी सता रहा है. ऐसे में अधिकांश मरीज डेंगू की भी जांच करा रहे हैं. अस्पताल में प्रतिदिन दर्जनों की संख्या में मरीजों द्वारा डेंगू की जांच कराया जा रहा है. हालांकि जिले में डेंगू का मरीज नहीं मिला है लेकिन लोगों को इसका डर सता रहा है. ऐसे में वायरल फीवर से पीड़ित मरीज भी अस्पताल पहुंचने पर डेंगू की जांच करा संतुष्ट हो रहे हैं कि उन्हें कहीं डेंगू तो नहीं हो गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें