23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आहर में डूबने से किसान की गयी जान

रामपुर चौरम थाना अंतर्गत शेखपुरा गांव निवासी 30 वर्षीय मजदूर किसान देव कुमार की मौत आहर में डूबने से हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार मृतक खेत पट्टा पर लेकर खेती करता था.

करपी. रामपुर चौरम थाना अंतर्गत शेखपुरा गांव निवासी 30 वर्षीय मजदूर किसान देव कुमार की मौत आहर में डूबने से हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार मृतक खेत पट्टा पर लेकर खेती करता था. बधार में स्थित खेत में लगी धान की फसल में खाद छिटने गया था. खाद छींट लौटने के क्रम में आहर में पैर फिसल गया. तैरना नहीं जानने एवं आहर में पानी ज्यादा होने के कारण डूबने लगा. डूबते देख खेत में गयी महिलाओ ने शोर मचाया, लेकिन वह डूब चुका था. ग्रामीणों के प्रयास करने के बाद शव को आहर से निकाला गया. अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट कर रुपये छीने मखदुमपुर. मंगलवार को थाना क्षेत्र के पलेया तलाब के समीप कोयला लाने जा रहे ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट कर अपराधियों ने एक लाख रुपये छीन लिया. घायल ड्राइवर धनरुआ थाना क्षेत्र के दीपकुला गांव निवासी सुनील कुमार व खलासी बिट्टू कुमार बताया जा रहा है जिसका इलाज रेफरल अस्पताल मखदुमपुर में कराया गया. जानकारी देते हुए ड्राइवर सुनील कुमार ने बताया कि वे कोयला लाने गया की ओर जा रहा था. इसी बीच पलेया तालाब के समीप बोलेरो गाड़ी पर सवार अपराधियों ने उनके ट्रक को रुकवाया और ड्राइवर-खलासी के साथ मारपीट कर एक लाख रुपये छीनकर फरार हो गया. उन्होंने कहा कि इसकी सूचना मखदुमपुर थाने को दे दी गयी है. मामले में मखदुमपुर थानाध्यक्ष ने कहा कि सूचना मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें