26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व पीएम राजीव गांधी की जयंती पर मनाया सद्भावना दिवस

स्टेशन रोड सरिया स्थित जैन धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को भारत रत्न स्वर्गीय राजीव गांधी की जयंती सद्भावना दिवस के रूप में मनायी. कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष अभिनंदन प्रताप सिंह ने की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित उन्हें श्रद्धांजलि दी.

सरिया.

स्टेशन रोड सरिया स्थित जैन धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को भारत रत्न स्वर्गीय राजीव गांधी की जयंती सद्भावना दिवस के रूप में मनायी. कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष अभिनंदन प्रताप सिंह ने की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित उन्हें श्रद्धांजलि दी. जयंती समारोह में कांग्रेस नेता दीपक माहेश्वरी ने कहा कि राजीव गांधी का आधुनिक भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान है. इस कारण उन्हें भारत रत्न से नवाजा गया है. अपने कार्यकाल में उन्होंने पूरे देश को एकता के सूत्र में बांधने का काम किया. वहीं पार्टी के जिला महासचिव अशोक मंडल ने कहा कि भारत में डिजिटल इंडिया की नींव तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने रखी थी. मौके पर सत्यनारायण मंडल, विकास जैन, सहदेव राम, कमरुद्दीन अंसारी, गोपाल यादव, सद्दिक अंसारी, महेंद्र रविदास, सचिन जैन, विकास जैन आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें