24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलकाता दुष्कर्म मामले को लेकर गिरिडीह के 30 से भी ज्यादा संगठनों ने जताया विरोध, निकाला कैंडल मार्च

कोलकाता में प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद की गयी नृशंस हत्या को लेकर आक्रोश और बढ़ता ही जा रहा है. इस मामले को लेकर ठोस कार्रवाई की मांग करते हुए 30 से भी ज्यादा समाजसेवी संगठनों ने शहर में आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया और कैंडल मार्च निकाला.

कोलकाता में प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद की गयी नृशंस हत्या को लेकर आक्रोश और बढ़ता ही जा रहा है. इस मामले को लेकर ठोस कार्रवाई की मांग करते हुए 30 से भी ज्यादा समाजसेवी संगठनों ने शहर में आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया और कैंडल मार्च निकाला. विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग सबसे पहले गिरिडीह झंडा मैदान में एकत्रित हुए और घटना के विरोध में जमकर नारेबाजी की. आक्रोशित लोगों के एक हाथ में तख्तियां थी और दूसरे हाथ में कैंडल. बलात्कारियों को फांसी देने और डॉक्टरों को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की जा रही थी. मौके पर लायंस क्लब आफ गिरिडीह एलिट, रोटरी क्लब गिरिडीह, रोटरी ग्रेटर, इनर व्हील सनशाइन, इनर व्हील पल्स, लायंस क्लब ऑफ़ गिरिडीह टाउन, लायंस क्लब गिरिडीह जागृति, मारवाड़ी युवा मंच, प्रेरणा शाखा समेत 30 से भी ज्यादा संगठनों ने विरोध जताया. कैंडल मार्च झंडा मैदान से प्रारंभ होकर मकतपुर होते हुए टावर चौक, झंडा मैदान में समाप्त हुआ. मार्च के माध्यम से संगठनों ने केंद्र सरकार और पश्चिम बंगाल सरकार से मांग किया कि तुरंत दोषियों पर कार्रवाई हो ताकि समाज में यह संदेश जाए कि ऐसी घटना करने वालों को छोड़ा नहीं जायेगा और घटना की पूर्णावृति नहीं हो सके. ज्ञातव्य हो कि इस घटना के विरोध में पिछले कुछ दिनों से गिरिडीह के कई संगठनों ने प्रतिवाद मार्च निकाला है. मंगलवार को अखिल भारतीय बीमा कर्मचारी संघ के द्वारा भी इस घटना के विरोध में द्वारा प्रदर्शन किया गया और मांग किया गया कि दोषियों पर अविलंब कार्रवाई हो. इस कार्यक्रम में लायंस क्लब आफ गिरिडीह एलिट की ओर से क्लब अध्यक्ष लायन दशरथ प्रसाद, जोन चेयरपर्सन धर्म प्रकाश, सचिव सुदीप गुप्ता, उपाध्यक्ष राहुल कुमार, रितेश गुप्ता, मसरूर आलम सिद्दीकी, रोटरी क्लब ग्रेटर के अध्यक्ष ब्रह्मदेव प्रसाद, गिरिडीह बार एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रकाश सहाय, उपाध्यक्ष अजय कुमार सिन्हा, रोटरी क्लब गिरिडीह के अध्यक्ष मयंक कुमार राजगढ़िया, इनर व्हील सनशाइन के अध्यक्ष सोनाली तर्वे, लायंस क्लब ऑफ़ गिरिडीह टाउन के अध्यक्ष महावीर जैन, लायंस क्लब ऑफ़ गिरिडीह जागृति के अध्यक्ष मीना गुप्ता, सतविंदर सिंह सहित सैकड़ों लोगों ने भाग लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें