22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्कॉर्पियो के धक्के से बाइक पलटी, महिला की मौत

स्काॅपिँयो की ठोकर से अनियंत्रित हो बाइक पलट गयी. बाइक सवार महिला की मौत हो गयी

स्टेट हाइवे शाहकुंड अमरपुर मुख्य पथ अंबा किरणपुर के बीच मंगलवार की सुबह छह बजे स्काॅपिँयो की ठोकर से अनियंत्रित हो बाइक पलट गयी. बाइक सवार महिला की मौत हो गयी. मृत महिला की पहचान नाथनगर थाना क्षेत्र के गोसाइदासपुर गांव के महेश्वरी यादव की पत्नी गायत्री देवी के रूप में हुई. बाइक चालक बरारी के अमन राज ने अज्ञात स्कॉर्पियो चालक के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. बाइक चालक अमन राज ने दर्ज प्राथमिकी मे कहा है कि बहनोई के घर कामतपुर से उनकी बहन गायत्री देवी को बाइक से ले जा रहे थे. किरणपुर गांव के समीप स्कॉर्पियो की हल्की ठोकर से बाइक पलट गयी. बाइक पलटने से महिला को शाहकुंड सीएचसी लाया गया. चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. थानाध्यक्ष जयनाथ शरण ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अज्ञात चालक के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है.

टोटो पलटा, महिला का टूटा हाथ

कहलगांव से एनटीपीसी मुड़कटिया व सत्कार चौक की सड़क जर्जर हो गयी है. प्रत्येक दिन टोटो और राहगीर पलट रहे हैं जिससे कई लोग जख्मी हो चुके हैं. मंगलवार को कहलगांव ब्लॉक रोड केनरा बैँक के पास एक टोटो तालाबनुमा गढ्ढे में पलट गया, जिससे एक महिला का हाथ टूट गया. आसपास के लोगों ने टोटो को उठाया और घायल महिला को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. एसडीओ अशोक कुमार ने बताया कि टोटो पलटने कि सूचना मिली थी. एनटीपीसी को कहने के बाद शाम खुटहरी के समीप के गड्ढों को भरा गया है.

बाइक सवार ने राहगीर को मारा धक्का, बाइक पलटी, सवार गंभीर

शाहकुंड. शाहकुंड-अकबरनगर मुख्य मार्ग पर मंगलवार की रात आठ बजे मिल्की गांव के समीप बाइक सवार युवक रन्नूचक छींटमकंदपुर गांव के अमरजीत कुमार ने मिल्की गांव के युगल किशोर मंडल को ठोकर मार दी. बाइक के अनियंत्रित हो पलट जाने से बाइक चालक अमरजीत कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी को स्थानीय लोग शाहकुंड सीएचसी ले गये. चिकित्सक ने गंभीर स्थिति देख मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. अमरजीत के सिर में गंभीर चोट आयी है. मिल्की गांव के युगल किशोर मंडल का इलाज सीएचसी में हुआ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें