22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीम ने किया स्वास्थ्य शिविर का निरीक्षण

आकांक्षी प्रखंड की तहत पंचायत में हो रहे स्वास्थ्य शिविर का निरीक्षण प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अरविंद कुमार के साथ पिरामल स्वास्थ्य की टीम ने किया.

हसनपुर. आकांक्षी प्रखंड की तहत पंचायत में हो रहे स्वास्थ्य शिविर का निरीक्षण प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अरविंद कुमार के साथ पिरामल स्वास्थ्य की टीम ने किया. टीम ने नया नगर पंचायत में जांच शिविर का निरीक्षण किया एवं आवश्यक निर्देश दिये. मौके पर पिरामल स्वास्थ्य के प्रोग्राम लीडर अंजय कुमार, जयराम सिंह सनी, नरेश दास, विभा कुमारी, अनिल कुमार गुप्ता, सुमन सौरभ आदि मौजूद थे.

गंगा के जलस्तर में हुई पांच सेमी की बढ़ोतरी

मोहनपुर: प्रखंड क्षेत्र से गुजरने वाली गंगा नदी के जलस्तर में मंगलवार को फिर बढ़ोतरी दर्ज की गयी है. जल संसाधन विभाग व बाढ़ प्रमंडल दलसिंहसराय के सरारी स्थित कैम्प में तैनात सहायक अभियंता जितेश रंजन ने जानकारी दी कि सोमवार की शाम से जलस्तर स्थिर हो गया था. परंतु मंगलवार की सुबह से जलस्तर में बढ़ोतरी दर्ज की गयी है. उन्होंने बताया कि मंगलवार की दोपहर में गंगा नदी का जलस्तर 46.00 मीटर पहुंच गया है, जो कि खतरे के निशान से 50 सेमी. ऊपर है और जलस्तर की प्रवृति बढ़ने की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें