29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांवड़ यात्रा पर निकली महिला की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत मामले में तीसरे दिन भी प्राथमिकी दर्ज नहीं

एक समूह में परिवार के साथ कांवड़ यात्रा पर निकली एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत मामले में घटना के तीसरे दिन भी प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है.

समस्तीपुर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हसनपुर जितवारपुर वार्ड 15 स्थित शैलेश स्थान के समीप बीते रविवार को स्थानीय लोगों के एक समूह में परिवार के साथ कांवड़ यात्रा पर निकली एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत मामले में घटना के तीसरे दिन भी प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है. सोमवार को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में महिला का शव बरामद हुआ था. मृतका की पहचान मुफस्सिल थाना के हसनपुर जितवारपुर वार्ड 15 निवासी दुर्गेश कुमार पासवान की 26 वर्षीय पत्नी मनीषा कुमारी के रूप में बताई गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मृतका के परिजनों ने सदर अस्पताल पहुंच कर स्थानीय पुलिस के समक्ष शव की शिनाख्त की और हत्या की आशंका व्यक्त की. मृतका के मुंह से झाग निकल रहा था. बताया जाता है कि उसे रविवार को देर रात करीब दो बजे किसी बाइक सवार व्यक्ति ने गंभीर हालत में महिला को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाकर छोड़ दिया था. इसके बाद अज्ञात व्यक्ति वहां से भाग निकला. इस कारण उसकी पहचान नहीं हुई. हालांकि, घटनास्थल निर्धारित नहीं है. इस कारण नगर व मुफस्सिल पुलिस केस दर्ज करने की स्थिति को लेकर असमंजस में है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि महिला कि सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो हुई है. इसलिए मामला नगर थाना से संंबंधित है. वहीं, नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि चूंकि, मृतका मुफस्सिल थाना क्षेत्र की निवासी है. इस कारण नगर पुलिस द्वारा इंक्वेस्ट बनाकर मुफस्सिल थाना को सुपुर्द कर दिया गया है. हालांकि, इस संबंध में पूछे जाने पर एएसपी संजय पाण्डेय ने बताया कि जल्द ही संबंधित पुलिस पदाधिकारियों से विमर्श कर केस दर्ज किया जाएगा. पुलिस ने मृतका के परिजनों को बुलाकर घटना के बारे में पूछताछ की गयी है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हसनपुर जितवारपुर वार्ड 15 निवासी दुर्गेश पासवान की पत्नी मनीषा रविवार शाम स्थानीय लोगों के समूह में दस पंद्रह महिला पुरुष के साथ कांवड़ यात्रा पर निकली. उसके साथ परिवार के कई अन्य सदस्य भी थे. मृतका के भैंसुर बच्चा बाबू पासवान ने बताया कि रविवार को वह अपनी अपनी मंजू देवी और भावज मनीषा के साथ समूह में कांवर यात्रा पर निकले. समस्तीपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन पर बछवाड़ा पहुंचे और झमटिया में स्नान पूजा कर पात्र में जल लिया. इसके बाद पैदल करीब शाम सात बजे समस्तीपुर थानेश्वर स्थान मंदिर के लिए प्रस्थान किए. कुछ दूर पैदल चलने के बाद मनीषा समूह से आगे निकल गई. समूह में साथ चले लोगों ने सोचा कि वह आगे जल चढ़ाकर अपने घर पहुंची जाएगी. सुबह थानेश्वर स्थान मंदिर में चढ़ाने के बाद देखा कि मनीषा घर नहीं पहुंची है. इसके बाद खोजबीन करना शुरु की गयी. इस क्रम में सोशल मीडिया पर प्रसारित खबर से माध्यम से इस घटना की जानकारी मिली.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें