26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीह बेलसंडी सहनी टोल में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

थाना क्षेत्र के बेलसंडी वार्ड नंबर 9 सहनी टोला में सुनसान स्थान पर युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

विभूतिपुर : थाना क्षेत्र के बेलसंडी वार्ड नंबर 9 सहनी टोला में सुनसान स्थान पर युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. हजारों की संख्या में लोग पहुंचे और उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी. युवक की पहचान कोदरिया निवासी हरे कृष्णा शर्मा का 36 वर्षीय पुत्र विनोद कुमार शर्मा के रूप में किया गया है. घटना के संबंध में जानकारी विभूतिपुर पुलिस को दी गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है. घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के पिता ने बताया कि युवक मंगलवार की सुबह 9:00 बजे तक अपने घर पर देखा गया था. वह लकड़ी का कारोबार करता था. अपने परिवार के साथ मिलकर इस कारोबार में लगा रहता था. उसका छोटा भाई भी लकड़ी का ही कारोबार करता था. वह मंगलवार को करीब 9 बजे अपने बच्चे बहन माता-पिता को यह जानकारी देते हुए निकला कि मैं थोड़ी देर में आ रहा हूं. लगभग दिन के तीन बजे के करीब ग्रामीणों के द्वारा जानकारी दी जाती है कि विनोद शर्मा डीह बेलसंडी वार्ड नंबर 9 सहनी टोला में शव फेंका हुआ मिला है. इसकी जानकारी मिलते ही पूरे परिवार के लोग वहां पर पहुंचे, तो पहचान की गयी. यह देख परिवार के लोग फूट-फूट कर रोने लगे. जानकारी मिलते ही आसपास के लोग वहां पहुंच गये. प्रभारी थाना अध्यक्ष सह अपर थाना अध्यक्ष संगीता कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिला है. जिसकी पहचान हो गई है. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आवेदन मिलते ही प्राथमिक दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

बाइक से गिरने से घायल युवक की हुई मौत

मोरवा. हलई थाना क्षेत्र की इन्द्रवारा में बाइक से गिरकर घायल हुए एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. उसकी पहचान मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र की कल्याणपुर बस्ती पंचायत के लखनपुर निवासी विष्णु देव राम के बेटे अजीत कुमार के रूप में हुई है.एसआई जनार्दन पासवान ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है. घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक राखी के दिन अपनी मां को छोड़ने के लिए ररियाही पंचायत के कुमैया गांव गया था. लौटने के क्रम में असंतुलित होकर वह बीच सड़क पर ही गिर गया .उसके सर में गंभीर चोट आई. स्थानीय लोगों के द्वारा परिजनों की इसकी जानकारी देते हुए जंदाहा के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई .घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पल्सर बाइक को अपने कब्जे में लेते हुए मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. युवक की मौत के बाद परिजन पुलिस के पास आवेदन लेकर पहुंचे .पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें