29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगाल में महिला चिकित्सक की हत्या के खिलाफ छात्र फेडरेशन ने निकाला प्रतिरोध मार्च

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वे सभी सरकार से दोषियों की पहचान कर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे.

समस्तीपुर: कोलकाता के पश्चिम बंगाल में महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म व हत्या के खिलाफ जनवादी नौजवान सभा (डीवाइएफआई) और छात्र फेडरेशन (एसएफआई) के संयुक्त बैनर तले मंगलवार को स्थानीय कार्यकर्ताओं ने शहर में प्रतिरोध मार्च निकाला. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वे सभी सरकार से दोषियों की पहचान कर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे. मार्च जिला कार्यालय से निकलकर मुख्य मार्ग से होते हुए स्टेशन चौक पहुंची. यहां जनवादी नौजवान सभा के जिलाध्यक्ष महेश कुमार की अध्यक्षता में प्रतिरोध सभा हुई. सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने बंगाल सरकार की नीतियों पर आलोचना की. कहा कि पश्चिम बंगाल में महिला चिकित्सक के साथ हुए जधन्य अपराध से वहां महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठ रहा है. बंगाल सरकार को अविलंब दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. इसके पूर्व प्रदर्शनकारियों ने बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया. मौके पर एसएफआई के जिलाध्यक्ष नीलकमल, अनिल कुमार राय, बबलू कुमार, अशोक पुष्पम, सुबोध कुमार समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से उड़ायी सोने की चेन

समस्तीपुर: नगर थाना क्षेत्र के गोला बाजार स्थित मनोकामना गली में मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला के गले से सोने की चेन उड़ा ली. इस बाबत पीड़िता स्थानीय गोला बाजार के शीला देवी ने स्थानीय पुलिस से शिकायत की. बताया कि मंगलवार दोपहर गोला बाजार स्थित एक दुकान से सामान खरीदकर पैदल मनोकामना गली स्थित अपने घर लौट रही थी. इस रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से गले में डेढ़ भर की सोने की चेन उड़ा ली. नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है. घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें