28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

21 अगस्त को भारत बंद आहूत, संविधान बचाओ,आरक्षण बचाओ संयुक्त संघर्ष मोर्चा ने निकाला कैंडल मार्च

संविधान बचाओ, आरक्षण बचाओ संयुक्त संघर्ष मोर्चा के आह्वान पर आगामी 21 अगस्त को आयोजित भारत बंद की पूर्व संध्या पर मंगलवार की शाम मोर्चा के अनुमंडल अध्यक्ष पूर्व जिला पार्षद संजय राम के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया.

शाहपुर पटोरी. संविधान बचाओ, आरक्षण बचाओ संयुक्त संघर्ष मोर्चा के आह्वान पर आगामी 21 अगस्त को आयोजित भारत बंद की पूर्व संध्या पर मंगलवार की शाम मोर्चा के अनुमंडल अध्यक्ष पूर्व जिला पार्षद संजय राम के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया. यह कैंडल मार्च बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की अनुमंडलीय अस्पताल परिसर में स्थापित प्रतिमा स्थल से प्रारंभ होकर कवि चौक, सिनेमा चौक होते हुए स्टेशन चौक पहुंची. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व जिला पार्षद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिनांक एक अगस्त को अनुसूचित जाति के आरक्षण में वर्गीकरण के निर्णय एवं क्रीमीलेयर की टिप्पणी के विरोध में समाज में भारी आक्रोश है. उन्होंने कहा कि देश में दलितों को आपस में लड़ाकर आरक्षण छीनने की साज़िश चल रही है, जिसे कतई बर्दाश्त नही किया जा सकता. मौके पर रामईश्वर राम, सुरेश पासवान, मुकेश कुमार राम, शिवप्रसाद राम, दिनेश कुमार गौतम, गणेश राम, नवल किशोर राम, जगजीवन राम, चन्देश्वर राम, अजय कुमार, इन्द्र प्रसाद राम, अवधेश कुमार, राजीव कुमार, धर्मेंद्र कुमार राम,अमर प्रकाश, सत्येन्द्र कुमार, उपेन्द्र राम, अनिल कुमार, कृष्णदेव राम, मदन राम, रवि कुमार राम, भरत कुमार राम, रमेश कुमार सहित काफी संख्या में दलित समुदाय के लोग मौजूद थे.

बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से उड़ायी सोने की चेन

समस्तीपुर: नगर थाना क्षेत्र के गोला बाजार स्थित मनोकामना गली में मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला के गले से सोने की चेन उड़ा ली. इस बाबत पीड़िता स्थानीय गोला बाजार के शीला देवी ने स्थानीय पुलिस से शिकायत की. बताया कि मंगलवार दोपहर गोला बाजार स्थित एक दुकान से सामान खरीदकर पैदल मनोकामना गली स्थित अपने घर लौट रही थी. इस रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से गले में डेढ़ भर की सोने की चेन उड़ा ली. नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है. घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी.

घर पर ठनका गिरने से लगी आग

शाहपुर पटोरी. प्रखंड क्षेत्र के भौआ गांव में घर पर ठनका गिरने से घर में आग लग गई. मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात हुई तेज वर्षा के बीच उक्त गांव निवासी उपेंद्र साह के घर पर आकाशीय बिजली गिर गई थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि बिजली गिरने के वक्त बिजली कटी हुई थी,लेकिन इससे शॉर्ट सर्किट के कारण घर में आग लग गई. स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें