26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जबरदस्ती जोत आबाद करने को लेकर मारपीट, दंपति जख्मी

जौन थाना अंतर्गत मधाय गांव में जबरदस्ती खेत के जोत आबाद करने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी. मारपीट की घटना में दंपति गंभीर रूप से हुए जख्मी हो गये.

बांका.

रजौन थाना अंतर्गत मधाय गांव में जबरदस्ती खेत के जोत आबाद करने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी. मारपीट की घटना में दंपति गंभीर रूप से हुए जख्मी हो गये. मधाय गांव निवासी किसान प्रमोद मंडल ने बताया कि घुटिया गांव के पांच लोग जबरदस्ती मेरे खेत पर जाकर मेरा खेत जोतने लगा. इसका जब मैं खेत पर जाकर विरोध किया तो आरोपियों ने लाठी डंडे और लोहे के रॉड से मेरे ऊपर हमला कर दिया. जिसमें मेरा सिर फट गया और मैं गंभीर रूप से जख्मी होकर खेत पर गिर गया. बीच-बचाव करने आयी मेरी पत्नी को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया. साथ ही धमकी देते हुये कहा कि केस करोगे तो जान से मार देंगे. परिजनों की मदद से जख्मी दंपति को इलाज के लिए रजौन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां दोनों जख्मी का इलाज चल रहा है. मामले को लेकर जख्मी ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार ने बताया कि मामले में करवाई की जा रही है.

वृद्ध ने पुत्र व पुत्रवधू पर लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज

जौन.

एक वृद्ध ने अपने ही पुत्र, पुत्रवधू व पोते के खिलाफ मारपीट व गाली- गलौज का आरोप लगाते हुए सहायक थाना नवादा बाजार में केस दर्ज कराया है. आवेदन में धायहरना महागामा पंचायत के नंदूचक गांव निवासी परमेश्वर पंडित ने कहा है कि उनकी उम्र 73 वर्ष है. उनका पुत्र स्वरूप लाल पंडित पुत्रवधू मंजू देवी व पोता मनीष कुमार गाली- गलौज करते हुए घर से बाहर निकालने का प्रयास करता है. घर से नहीं निकलने पर उन लोगों ने मेरे घर से नकदी व अन्य सामान छीन लिया है. मारपीट के दौरान हो हल्ला होने पर ग्रामीणों के घटना स्थल पर जुट जाने पर आरोपित वहां से फरार हो गया. इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज किशोर ने कहा कि पुलिस केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में तीन घायल

रजौन.

प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत राजावर पंचायत के इस्लामपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना घटी है. इसकी शिकायत पीड़ित पक्ष ने रजौन थानाध्यक्ष से की है. जानकारी के अनुसार इस्लामपुर गांव में महेश दास का गांव के कुछ लोगों के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. सोमवार की शाम को गांव के ही पंचानंद दास, सीताराम दास, रोहित दास, अंशु दास जबरदस्ती महेश दास के घर में घुस गये और गाली-गलौज करते हुए महेश दास पर हमला कर दिया. इस दौरान पीड़ित की पत्नी व पुत्र बीच बचाव करने पहुंचे तो उसे भी उन लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया. इस दौरान ग्रामीणों के पहुंचने पर सभी आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें