27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

10 लीटर शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार, बाइक जब्त

पंजवारा रेलवे हाॅल्ट के समीप से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक शराब कारोबारी को 10 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी रजौन थाना क्षेत्र के चाकुलिया गांव निवासी बताया जा रहा है.

बाराहाट. थाना क्षेत्र अंतर्गत पंजवारा रेलवे हाॅल्ट के समीप से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक शराब कारोबारी को 10 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी रजौन थाना क्षेत्र के चाकुलिया गांव निवासी बताया जा रहा है. थानाध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि पंजवारा-गोड्डा मार्ग होते हुए एक शराब कारोबारी शराब के साथ गुजर रहा है. जिसके बाद वाहन जांच अभियान चलाकर शराब के साथ कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपी आनंद कुमार हरिजन पिता माधुरी हरिजन बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को बुधवार को जेल भेजा जायेगा.

चेकिंग के दौरान दो शराबी गिरफ्तार

जयपुर. जयपुर थाना अध्यक्ष आलोक कुमार ने मंगलवार को झारखंड बॉर्डर के समीप जयपुर-देवघर मुख्य सड़क मार्ग पर चौवालीस मोड़ पर चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान नशे में धुत दो शराबियों को गिरफ्तार किया गया. जिसमें पोद्दार शाह पिता सिकंदर साह व धर्मवीर शर्मा पिता यामुन शर्मा दोनों ग्राम भलुआ शामिल हैं.

लूटकांड में एक आरोपी ने किया सरेंडर

कटोरिया.कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पपरेवा गांव के समीप हुई लूटकांड में एक आरोपी ने मंगलवार को सरेंडर कर दिया. उक्त आरोपी का नाम हिमांशु यादव ग्राम कोल्हुआ बताया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 11 अगस्त को पपरेवा गांव के समीप बाइक सवार तीन युवकों से चार अपराधियों द्वारा चाकू व डंडे की नोंक पर दो मोबाइल लूट ली गयी थी. उक्त कांड में तेलंगवा गांव निवासी बसंत यादव के पुत्र सह आरोपी विकास यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उसकी संलिप्तता कांवरिया हत्याकांड में भी रही है. पपरेवा लूटकांड में ही पूछताछ के दौरान विकास यादव ने तीन अन्य साथियों के नामों का खुलासा किया था. जिसमें एक आरोपी हिमांशु यादव ने सघन छापेमारी व पुलिसिया दबिश के उपरांत मंगलवार को सरेंडर किया. जिससे पुलिस टीम गहन पूछताछ कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें