23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जनजातीय युवती व लेडी डॉक्टर की हत्या के खिलाफ आदिवासियों का चक्काजाम

मंगलवार को सुबह से ही जिले के मेमारी थाना क्षेत्र के सतगछिया चौराहे पर भारत जकात माझी परगना महल के बैनर तले आदिवासियों ने पारंपरिक अस्त्रों के साथ पथावरोध किया.

बर्दवान/पानागढ़. कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी लेडी डॉक्टर की हैवानियत के बाद हत्या और फिर पूर्व बर्दवान के बर्दवान सदर थाना क्षेत्र के नंदूर झापानतला में जनजातीय युवती के गला काट कर कत्ल करने की घटना के खिलाफ आदिवासी संगठनों ने यहां चक्काजाम किया. मंगलवार को सुबह से ही जिले के मेमारी थाना क्षेत्र के सतगछिया चौराहे पर भारत जकात माझी परगना महल के बैनर तले आदिवासियों ने पारंपरिक अस्त्रों के साथ पथावरोध किया. उस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद था. आदिवासी संगठन के प्रतिनिधियों की शिकायत है कि बर्दवान में आदिवासी युवती की हत्या का आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. उनकी मांग है कि हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार कर त्वरित कानूनी प्रक्रिया के जरिये उसे फांसी की सजा दिलायी जाये. वहीं, आरजी कर कांड के दोषियों को भी फांसी की सजा देने की मांग की गयी. आदिवासी संगठन के दो घंटे चले चक्काजाम से सड़क पर लंबा जाम लग गया, जिससे आवाजाही करनेवालों को खासी दिक्कत हुई. उधर, जिले के नादानघाट में भी आदिवासी संगठन ने मंगलवार को सुबह दो घंटे तक उक्त घटना के खिलाफ अवरोध कर प्रतिवाद जताया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें