25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranchi news : रिम्स में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता होगी, 24 घंटे तैनात रहेंगे जवान

निदेशक की अध्यक्षता में उच्चस्तरीय बैठक हुई. इस दौरान रिम्स में सुरक्षा के उपाय बढ़ाने पर चर्चा की गयी. कहा गया कि जवान रात में पूरे परिसर की पेट्रोलिंग करेंगे.

रांची. रिम्स की सुरक्षा अब पहले से ज्यादा पुख्ता होगी. इसको लेकर मंगलवार को निदेशक डॉ राजकुमार की अध्यक्षता में उच्चस्तरीय बैठक हुई. इस दौरान रिम्स में सुरक्षा के उपाय बढ़ाने पर चर्चा की गयी. इसके तहत अब 24 घंटे सशस्त्र होमगार्ड और सैप के जवान तैनात रहेंगे. जवान रात में पूरे परिसर की पेट्रोलिंग करेंगे. वहीं, मोबाइल पेट्रोलिंग के लिए एक चारपहिया वाहन जीप खरीदने या उसे किराये लेने का निर्णय लिया गया. बैठक में डीन को जूनियर डॉक्टरों के लिए कैंटीन की व्यवस्था एवं हॉस्टल के अंदर बेहतर इंतजाम करने का निर्देश दिया गया.

सुरक्षा कर्मियों को अगल से मिलेगा म

ोबाइल

वहीं, शैक्षणिक संबंधित विषयों पर चर्चा के बाद कार्यों में तेजी लाने के लिए कई आदेश जारी किये गये. सुरक्षा कर्मियों को अलग से मोबाइल फोन देने की बात कही गयी, ताकि पेट्रोलिंग और कंट्रोल रूम में प्रतिनियुक्त इन सुरक्षाकर्मियों को सूचना शेयर करने में सुविधा होगी. पूरे परिसर में लाइटिंग, प्रशासनिक पदाधिकारियों को उच्च न्यायालय के आदेशानुसार चतुर्थवर्गीय कर्मियों की नियुक्ति करने तथा 10 वर्षों से अधिक कार्यरत संविदा और दैनिक कर्मियों के नियमितीकरण प्रक्रिया को जल्द पूरा करने को भी कहा गया. बैठक में अधीक्षक प्रो डॉ हीरेंद्र बिरुआ, अपर चिकित्सा अधीक्षक डॉ शैलेश त्रिपाठी, डीन (छात्र कल्याण) डॉ शिवप्रिये व प्रशासनिक पदाधिकारी डॉ अजय शाही के अलावा डॉ विद्यापति शामिल हुए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें