24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 हिट हुई फिर फ्लॉप, यहां जानें अब तक का कलेक्शन

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म स्त्री 2 हर दिन धुआंधार कमाई कर रही है. हॉरर कॉमेडी मूवी ने अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है. आइये जानते हैं छह दिनों में इसके कितनी कमाई की है.

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ साल 2024 की सबसे सफल हिंदी फिल्मों में से एक बन गई है और इसे दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा के साथ टकराई, लेकिन दोनों की मूवी को इसने कलेक्शन के मामले में पछाड़ दिया. हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार, वरुण धवण और तमन्ना भाटिया जैसे स्टार्स का कैमियो भी था. आइये जानते हैं छह दिनों में मूवी ने कितनी कमाई की है.

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई फिर फ्लॉप

स्त्री 2 भारत में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के छठे दिन 250 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. मूवी ने बुधवार को 8.5 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं ओपनिंग डे पर इसने 51.8 करोड़, दूसरे दिन 31.4 करोड़, तीसरे दिन 43.85 करोड़, चौथे दिन 55.9 करोड़ और पांचवें दिन 38.1 करोड़ कमाए. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, छठे दिन फिल्म ने भारत में 25 करोड़ की कमाई की. ऐसे में स्त्री 2 का कुल कलेक्शन भारत में अब तक 254.55 करोड़ रुपये हो गया है. मंगलवार को स्त्री 2 की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 37.55 प्रतिशत थी.

Also Read- Stree 2: कंगना रनौत ने फिल्म की सुपर सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जो मूवीज में करियर बनाना…

Also Read- Stree 2 में राजकुमार राव ने खूब हंसाया, तो OTT पर एक्टर की इन कॉमेडी फिल्मों को बिल्कुल न करें मिस

स्त्री 2 के बारे में

अमर कौशिक की ओर से निर्देशित स्त्री 2 स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना हैं. स्त्री की अगली कड़ी में विक्की और उसके दोस्तों के साथ एक सरकटे भूत का सामना होता है. जिसका आतंक पूरे चंदेरी गांव में है. स्त्री 2 निर्माता दिनेश विजान की महत्वाकांक्षी हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें भेड़िया और मुंज्या जैसी मूवीज शामिल है.

Also Read- Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर की फिल्म ने मचाया गदर, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें