24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत बंद ने ले ली धनबाद की किशोरी की जान, जाम की वजह से अस्पताल पहुंचने में हो गई देर

Dhanbad News: धनबाद में भारत बंद की वजह से एक किशोरी की जान चली गई. घायल किशोरी को परिजन अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन जाम की वजह से पहुंचने में देर हो गई.

Dhanbad News|धनबाद, विक्की प्रसाद : भारत बंद ने झारखंड के धनबाद जिले में एक किशोरी की जान ले ली. एसटी-एससी आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ आहूत झारखंड बंद की वजह से जगह-जगह पर बैरिकेडिंग लगाकर सड़क को जाम कर दिया गया था. इसकी वजह से युवती को अस्पताल पहुंचने में देर हो गई और अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शासनबेरिया पंचेरी की किशोरी सड़क दुर्घटना में हुई घायल

धनबाद के शासनबेरिया पंचेरी की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी बुधवार (21 अगस्त) को अपने घर के समीप अज्ञात दो पहिया वाहन की चपेट में आ गई. गंभीर रूप से घायल पायल कुमारी (14) को परिजन निजी वाहन से अस्पताल ले जा रहे थे. एसएनएमएमसीएच ले जाने के रास्ते में कई जगह बंद समर्थकों ने सड़क पर आवागमन ठप कर दिया था.

एसएनएमएमसीएच के इमरजेंसी में इलाज के दौरान हो गई मौत

बंद समर्थकों की ओर से लगाये गये अवरोधकों की वजह से उन जगहों पर जाम लग गया. किसी तरह किशोरी के परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. एसएनएमएमसीएच में उसे भर्ती कराया गया. इमरजेंसी में डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू किया, लेकिन कुछ ही देर बाद किशोरी की मौत हो गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Also Read

Aaj Bharat Bandh: भारत बंद के समर्थन में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का धरना, बंद का ऐसा है असर

VIDEO: एससी एसटी को मत सताओ, भारत को बांग्लादेश मत बनाओ : गुमला में भारत बंद का दिखा व्यापक असर

Bharat Bandh: आज झारखंड बंद रहेगा के नारे के साथ गिरिडीह में सड़क पर उतरे झामुमो समर्थक, देखें VIDEO

Aaj Bharat bandh: आज है भारत बंद, रांची में क्या है खुला और क्या है बंद?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें