27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

News: सिरफिरे व्यक्ति ने 87 बार सिम बदला, महिला दरोगा से कहा- शादी नहीं करोगी तो… जानें फिर क्या हुआ? 

News: राजधानी लखनऊ में एक सिरफिरे व्यक्ति ने महिला दरोगा पर शादी करने का दबाव डाला। जब उसने इनकार किया, तो आरोपी ने नंबर बदलकर कॉल करते हुए उसकी फोटो वायरल करने की धमकी दी।

News: लखनऊ की एक कोतवाली में तैनात महिला दरोगा को एक सिरफिरे व्यक्ति ने शादी करने का दबाव डाला। जब दरोगा ने उसकी बात नहीं मानी, तो आरोपी ने अलग-अलग नंबरों से कॉल करके फोटो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता के अनुसार, आरोपी ने उसे लगभग 87 नंबरों से कॉल किया। परेशान होकर महिला दरोगा ने इस मामले में महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Also Read: Bharat Bandh LIVE: पटना में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर किया लाठीचार्ज, जयपुर और जोधपुर में छाया सन्नाटा 

महिला दरोगा का कहना है कि प्रयागराज हंडिया निवासी अंशुमान पाण्डेय नाम का व्यक्ति काफी समय से उसे परेशान कर रहा है और शादी के लिए दबाव डाल रहा था। जब दरोगा ने अंशुमान का नंबर ब्लॉक कर दिया, तो उसने नए नंबरों से कॉल करना शुरू कर दिया। आरोपी ने दरोगा की फोटो भी हासिल कर ली और उसे एडिट करके सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इन हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया।

Also Read: SC आरक्षण मुद्दे को लेकर बड़ी तैयारी के मूड में जीतनराम मांझी, बोले- ‘95% संपन्न दलित ले रहे रिजर्वेशन का लाभ’

इसके अलावा, दो जुलाई को आरोपी कोतवाली पहुंचा और पीड़िता के सहकर्मियों के सामने उसकी बदनामी करने की कोशिश की। आरोपी ने हंगामा करते हुए दो लाख रुपये की मांग की और दरोगा को नौकरी से हटवाने की धमकी भी दी। महिला थाने की इंस्पेक्टर मंजू पाण्डेय ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Also Read: पटना के एक कॉलेज की छात्राओं का AI से बनाया न्यूड फोटो-वीडियो, वायरल करके ब्लैकमेल कर रहे बदमाश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें