25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ramayana रणबीर के साथ लक्ष्मण के रूप में कौन दिखेगा, नया चेहरा करने जा रहा है डेब्यू

जब से नीतेश तिवारी की रामायण के सेट से तस्वीरे लीक हुई है, तब से फिल्म का बज्ज दो घुना हो गया है, फिल्म कि स्टारकास्ट को लेके सब जान ना चाहते है, फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर ने हाल ही में एक पॉडकास्ट पर लक्षमण के रोल को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है.

रणबीर कपूर बनेंगे राम, लेकिन लक्ष्मण कौन?

Ramayana: नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं. यह खबर फैन्स के बीच काफी चर्चा में है. वहीं, फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म में लक्ष्मण का किरदार कौन निभाएगा. हालांकि उन्होंने नाम नहीं बताया, लेकिन इतना जरुर बताया है कि ये एक नये एक्टर का बॉलीवुड डेब्यू होने वाला है, जो पहले से ही टीवी शो में काम कर चुका है और फैन्स के बीच काफी पॉपुलर है.

लक्ष्मण के लिए लंबे समय से चल रही थी तलाश

मुकेश छाबड़ा ने रणवीर अल्लाहबादिया के साथ बातचीत में बताया कि नितेश तिवारी ने रणबीर को राम के रोल के लिए बहुत पहले ही चुन लिया था. उन्होंने कहा, रणबीर के साथ काम करना मेरे करियर का सबसे अच्छा एक्सपीरियंस रहा है. रणबीर एक बेहतरीन एक्टर हैं और उन्हें किसी भी रोल में ऐडजस्ट होने में प्रॉब्लम नहीं होती है. लक्ष्मण के रोल के लिए कई ऑडिशन हुए और  एक नए एक्टर को चुना गया, जिसने टीवी शो में काम किया है. यह नया चेहरा फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने जा रहा है और मुकेश छाबड़ा ने कहा कि इससे बेहतर लक्ष्मण नहीं मिल सकता था.

Ramayana
Ramayana रणबीर के साथ लक्ष्मण के रूप में कौन दिखेगा, नया चेहरा करने जा रहा है डेब्यू 2

Also read:एक्टर सुनील लहरी के बाद रामानन्द सागर के पोते ने रणबीर के राम बनने पर दिया बयान-रामायण नहीं है किसी की पेटेंट

Also read:Ramayana में राम के रोल को लेकर क्यों सुर्खियों में हैं रणबीर कपूर

रामायण की स्टारकास्ट

फिल्म रामायण में रणबीर कपूर राम के किरदार में, साई पल्लवी सीता के रूप में, लारा दत्ता कैकेयी के रूप में, सनी देओल हनुमान के रूप में और शीबा चड्ढा मंथरा के किरदार में नजर आएंगी. हालांकि, फिल्म को लेकर अभी तक आफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. हाल ही में रणबीर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिनमें वह धनुष चलाने की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे थे.

क्या दर्शक इस नई जोड़ी को करेंगे पसंद?

रणबीर कपूर के राम और नए एक्टर के लक्ष्मण के रूप में एक साथ आने पर दर्शक क्या रिएक्शन देंगे, यह देखना दिलचस्प होगा. यह पहली बार होगा जब राम और लक्ष्मण के रूप में दो अलग-अलग पीढ़ियों के अभिनेता स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे. फिल्म की कहानी, निर्देशन और स्टारकास्ट को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है.

Also read:Ramayana: रणबीर कपूर के अलावा ये स्टार्स होंगे रामायण में, सुभाष घई ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें