24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Did You Know फिल्म रब ने बाना दी जोड़ी के लिए पहली पसंद नहीं थीं अनुष्का, ये स्टार किड आने वाली थी फिल्म में नजर

शाहरुख खान के साथ 'रब ने बना दी जोड़ी' में तानी का रोल पहले सोनम कपूर को ऑफर किया गया था, लेकिन अंत में अनुष्का शर्मा को चुना गया. इस फिल्म से अनुष्का का डेब्यू हुआ था.


Did You Know: बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अनुष्का शर्मा ने 2008 में अपना डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी. इस फिल्म ने अनुष्का को रातोंरात स्टार बना दिया, और उनके किरदार ‘तानी’ को दर्शकों से खूब सराहना मिली. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का शर्मा नहीं, बल्कि सोनम कपूर भी इस रोल के लिए रेस में थीं? 

सोनम कपूर का खुलासा

सोनम कपूर ने ‘बेवकूफियां’ के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने आदित्य चोपड़ा को ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के लिए ऑडिशन देने के लिए मनाया था. हालांकि, जब ऑडिशन का अ लास्ट  दिन आया, तो आदित्य चोपड़ा ने सोनम को बताया कि उन्होंने एक नई लड़की को ऑडिशन के लिए बुलाया है और अगर उसका ऑडिशन अच्छा होता है, तो वे उसके साथ फिल्म बनाएंगे. सोनम ने आदित्य को यह कहकर समझाने की कोशिश की कि वह भी एक ‘नई लड़की’ हैं. लेकिन जब मेकर्स को पता चला कि सोनम कपूर ने ‘दिल्ली 6’ साइन कर ली है और एक दिल्ली की लड़की का किरदार निभा रही हैं, तो उन्होंने सोनम को कास्ट करने का विचार पूरी तरह से छोड़ दिया.

Did You Know
Sonam kapoor

Also read:सोनम कपूर की फिल्मों में वापसी, अपने जजमेंटल नेचर और मदरहुड पर भी बात की

Also read:जल्द दूसरी बार माता-पिता बन सकते हैं अनुष्का शर्मा – विराट कोहली! सामने आया बड़ा अपडेट

अनुष्का शर्मा का सीक्रेट

बाद में, एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने भी खुलासा किया कि कैसे आदित्य चोपड़ा ने उन्हें ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में उनके डेब्यू को सभी से छुपाने के लिए कहा था, यहां तक कि उनके माता-पिता से भी. अनुष्का ने कहा, “सब कुछ सीक्रेट था. कोई नहीं जानता था, और आदित्य ने मुझसे कहा कि तुम किसी को भी नहीं बता सकती हो. तुम अपने माता-पिता को भी नहीं बता सकती हो.”

किस्मत का खेल

कहते हैं, कुछ चीजें भाग्य में लिखी होती हैं. और यह भूमिका अनुष्का शर्मा के लिए बिल्कुल सही साबित हुई. उन्होंने ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में तानी का किरदार बखूबी निभाया और शाहरुख खान के साथ उनकी केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया. इस फिल्म के बाद अनुष्का ने इंडस्ट्री में कई शानदार परफॉर्मेंस दी हैं.

Also read:Maine Pyar Kiya re-release: एक और ब्लॉकबस्टर वापसी, 35 साल बाद सिनेमाघरों में फिर दस्तक देगी ये कल्ट क्लासिक फिल्म

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें