28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क किनारे खड़े ट्रक को कंटेनर ने मारी ठोकर, दोनों वाहन क्षतिग्रस्त

एनएच 327 ई स्थित रहमानगंज चौक के समीप मंगलवार की देर रातसड़क किनारे खड़ी एक ट्रक को सामने से आ रहे छह चक्का कंटेनर ने सीधे ठोकर मार दी.

बहादुरगंज. एनएच 327 ई स्थित रहमानगंज चौक के समीप मंगलवार की देर रातसड़क किनारे खड़ी एक ट्रक को सामने से आ रहे छह चक्का कंटेनर ने सीधे ठोकर मार दी. दोनों ही ट्रक के चालकों को आंशिक चोट आयी है. जबकि दोनों ही वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये. घटना की सूचना मिलते ही बहादुरगंज पुलिस वहां पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया एवं अग्रतर कार्रवाई में जुट गयी. बताते चलें कि आये दिन ही अररिया -गलगलिया एन एच 327ई पर वाहन चालकों के द्वारा जहां – तहां बेतरतीब तरीके से सड़क किनारे वाहनों को खड़ा कर दिया जाता है. जिस कारण सड़क दुर्घटना की संभावना बनी रहती है. जानकारों की माने तो सरकारी नियम के आलोक में प्रशासनिक स्तर पर बेतरतीब तरीके से खड़े वाहनों का चालान काटा जाता है इसके बावजूद भी वाहन चालक निमयों की अनदेखी कर बेतरतीब तरीके से अपना वाहन लगा देते है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें