24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपराधियों की सूची का आदान-प्रदान करने पर सहमति बनी

थाना परिसर में मंगलवार शाम बालूमाथ एसडीपीओ आशुतोष कुमार सत्यम व लेस्लीगंज एसडीपीओ मनोज झा की अध्यक्षता में पुलिस अधिकारियों की बैठक हुई.

हेरहंज. थाना परिसर में मंगलवार शाम बालूमाथ एसडीपीओ आशुतोष कुमार सत्यम व लेस्लीगंज एसडीपीओ मनोज झा की अध्यक्षता में पुलिस अधिकारियों की बैठक हुई. इसमें विधानसभा चुनाव को लेकर इंटर डिस्ट्रिक्ट को-ऑर्डिनेशन पर चर्चा हुई. बैठक में सुगमता पूर्वक अपराध को रोकते हुए विधानसभा चुनाव करवाने का निर्देश दिया गया. कोई भी उग्रवादी या अपराधी बॉर्डर के इस पार व उस पार न हो, इसके लिए पुलिस जवान को विशेष नजर रखने की जानकारी दी गयी. बैठक में सीमावर्ती क्षेत्र के अपराधियों की सूची का आदान-प्रदान करने पर सहमति बनी. आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान किसी भी बूथ में किसी तरह की कोई गड़बड़ी न हो, इसके लिए अभी से ही तैयारी रहने को कहा गया. एक-एक बूथ की अद्यतन स्थिति की जानकारी रखने तथा पहुंच पथ सहित अन्य व्यवस्था सुगम कराने पर सहमति बनी. बैठक में हेरहंज थाना प्रभारी विक्रम कुमार, पांकी थाना प्रभारी उत्तम तिवारी समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें