24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लक्षमिनियां में युवक ने लहराया हथियार, फोटो वायरल

लक्षमिनियां गांव में जमीन विवाद को लेकर हथियार लहराने का फोटो वायरल हुआ है. इसके बाद शिकायत मिलने पर बिहरा थाना पुलिस जांच में जुट गयी है.

प्रतिनिधि, सत्तरकटैया. लक्षमिनियां गांव में जमीन विवाद को लेकर हथियार लहराने का फोटो वायरल हुआ है. इसके बाद शिकायत मिलने पर बिहरा थाना पुलिस जांच में जुट गयी है. वायरल फोटो मामले में शिकायत के बाद बिहरा थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई की प्रक्रिया की जा रही है. हालांकि प्रभात खबर वायरल फोटो की पुष्टि नहीं करता है. मिली जानकारी अनुसार दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर पहले से विवाद है. कई बार मारपीट की घटना घटी है. जनता दरबार में भी फैसला नहीं होने के कारण यह मामला आज तक दोनों पक्षों के बीच चल रहा है. वायरल फोटो की शिकायत बिहरा थाना पुलिस को की गयी. जिसके बाद लक्षमिनियां गांव जाकर जांच की गयी, लेकिन जिस लड़के के हाथ में हथियार की बात बतायी गयी वह घर पर नहीं था. प्रशिक्षु डीएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष दयानंद कुमार से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हथियार लहराने के वायरल फोटो की जानकारी मिली है. इसकी जांच की जा रही है. इस मामले में समुचित कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें