26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोसी नदी में डूबने से चार वर्षीय बच्चे की मौत, एसडीआरएफ ने बरामद की शव

कोसी पूर्वी तटबंध के अंदर बुधवार को डरहार में खुर्शीद साह का चार वर्षीय पुत्र मो इमरान का कोसी नदी में डूबने से निधन हो गया.

नवहट्टा. कोसी पूर्वी तटबंध के अंदर बुधवार को डरहार में खुर्शीद साह का चार वर्षीय पुत्र मो इमरान का कोसी नदी में डूबने से निधन हो गया. इसके बाद परिवार सहित स्थानीय लोगों में मातम पसर गया. घटना की सूचना मिलते ही अंचल प्रशासन द्वारा एसडीआरएफ की टीम भेज कर शव को खोजने की कोशिश की गयी. चार घंटे से अधिक मशक्कत के बाद सतौर पंचायत के बीरजाइन के समीप बच्चे का शव बरामद हुआ. एसडीआरएफ टीम के साथ शव खोजने में अंचल निरीक्षक अभिषेक कुमार, डरहार थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार, अपर थानाध्यक्ष राकेश कुमार, स्थानीय जमशेद आलम सहित अन्य लोग लगे थे. 21 लीटर देसी चुलाई शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार पतरघट. स्थानीय थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को गोलमा पश्चिम पंचायत स्थित वार्ड सात में छापेमारी कर एक शराब तस्कर को 21 लीटर देसी चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. थानाध्यक्ष पुनि प्रभाकर भारती ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि गोलमा पश्चिम पंचायत स्थित वार्ड सात निवासी रूपेश कुमार अपने घर के पीछे बनाये बासा पर देसी चुलाई शराब की बिक्री कर रहा है. मिली सूचना के आधार पर उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते पुअनि नंदन कुमार के साथ पुलिस बल के सहयोग से रूपेश कुमार के घर के पीछे बनाए बासा पर छापेमारी की. इस दौरान उन्होंने बासा पर बनाए भूसा घर में छिपाकर रखे एक बोरी में कूल 21 लीटर देसी चुलाई शराब बरामद किया. साथ ही मौके से शराब तस्कर रूपेश कुमार पिता स्व देवन कामती को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि अवैध देसी चुलाई शराब बरामदगी के मामले में पुलिस ने शराब तस्कर के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार शराब तस्कर को पुलिस अभिरक्षा में बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें