29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत बंद का दिखा असर, देर शाम तक बंद रहा बाजार

Bharat Bandh: सुप्रीम कोर्ट द्वारा मूल आरक्षण में उप वर्गीकरण करने के विरोध में व अन्य मांगों के समर्थन में राष्ट्रव्यापी भारत बंद के तहत बुधवार को नवहट्टा बाजार पूरी तरह बंद रहा.

Bharat Bandh: सुप्रीम कोर्ट द्वारा मूल आरक्षण में उप वर्गीकरण करने के विरोध में व अन्य मांगों के समर्थन में राष्ट्रव्यापी भारत बंद के तहत बुधवार को नवहट्टा बाजार पूरी तरह बंद रहा. एससी एसटी कानून में सुप्रीम कोर्ट द्वारा संशोधन किये जाने के बाद 21 अगस्त को भारत बंद के समर्थन में नगर पंचायत बाजार नवहट्टा को भी बंद रखा. जहां बाजार के व्यवसायियों ने भी अपनी दुकान बंद कर भारत बंद का समर्थन किया.

Bharat Bandh: सड़क पर उतरे भीम आर्मी के कार्यकर्ता

अशोक पासवान की अध्यक्षता में सैकड़ो की संख्या में लोगों ने शांतिपूर्ण तरीके से बाजार में पैदल मार्च कर सुप्रीम कोर्ट को अपना फैसला वापस लेने की मांग की. अशोक पासवान की अध्यक्षता में कमल नारायण गुप्ता, बीरबल पासवान, मुकेश पासवान, संजीत पासवान, नारायण सदा, छोटकन सादा, बच्चन पासवान, अरुण पासवान, छोटे पासवान, नीतीश पासवान, चंदन पासवान, रोहित पासवान, इंद्रजीत राम, रामप्रसाद पासवान, शमसाद आलम, अशोक राम, लोचन पासवान, रामबहादुर पासवान, दिलीप पासवान सहित अन्य शामिल हुए. बंद को लेकर सड़क पर उतरे भीम आर्मी के कार्यकर्ता सलखुआ.

Bharat Bandh: बाज़ार बंद का असर शून्य के बराबर रहा

अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति के आरक्षण में क्रीमिलेयर पर उच्चतम न्यायालय के फैसले को लेकर बुधवार को बुलाए गए भारत बंद का सलखुआ में आंशिक असर रहा. बंद के दौरान जन-जीवन व कारोबारी गतिविधियां सामान्य बनी रही. हाट बाजार की सड़कों पर यातायात आम दिनों की तरह नजर आया व सभी प्रकार का व्यापार सुचारू रूप से जारी रहा. सभी कार्यालय खुले रहे. सुप्रीम कोर्ट ने पिछले दिनों सुनाया था. जिसको लेकर बंद का आह्वान किया गया था. जो क्षेत्र में असरहीन रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें