21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आठ कर्मियों को डीएम ने विभिन्न कार्यालयों में किया प्रतिनियुक्त

विभिन्न कार्यालय प्रधान से कर्मियों के पदस्थापन प्रतिनियुक्ति को लेकर प्राप्त अधियाचना से संबंधित कर्मियों के स्वास्थ्य कारणों व निकट भविष्य में सेवानिवृत्ति को देखते उनके द्वारा समर्पित अभ्यावेदन पर सम्यक विचार के बाद कार्यहित व प्रशासनिक दृष्टिकोण से डीएम ने आठ कर्मियों को विभिन्न कार्यालयों में प्रतिनियुक्ति किया है.

प्रतिनिधि, सहरसा. विभिन्न कार्यालय प्रधान से कर्मियों के पदस्थापन प्रतिनियुक्ति को लेकर प्राप्त अधियाचना से संबंधित कर्मियों के स्वास्थ्य कारणों व निकट भविष्य में सेवानिवृत्ति को देखते उनके द्वारा समर्पित अभ्यावेदन पर सम्यक विचार के बाद कार्यहित व प्रशासनिक दृष्टिकोण से डीएम ने आठ कर्मियों को विभिन्न कार्यालयों में प्रतिनियुक्ति किया है. प्रखंड कार्यालय सोनवर्षा में पदस्थापित उच्च वर्गीय लिपिक रेखा सिंह को अंचल कार्यालय कहरा, प्रखंड कार्यालय सिमरी बख्तियारपुर में पदस्थापित बेबी कुमारी को अनुमंडल कार्यालय सदर, जिला आपदा प्रबंधन शाखा में पदस्थापित उच्च वर्गीय लिपिक चंद्रहास कुमार सिंह को जिला विधि शाखा, अंचल कार्यालय पतरघट में पदस्थापित उच्च वर्गीय लिपिक पंकज कुमार सिंह को जिला भू अर्जन कार्यालय, जिला भू अर्जन कार्यालय में पदस्थापित उच्च वर्गीय लिपिक प्रवेश चौधरी को अनुमंडल कार्यालय सदर, जिला भू अर्जन कार्यालय में पदस्थापित उच्च वर्गीय लिपिक विभाष कुमार सिंह को जिला योजना कार्यालय, जिला योजना कार्यालय में पदस्थापित उच्च वर्गीय लिपिक संतोष कुमार को जिला विकास शाखा व अंचल कार्यालय सिमरी बख्तियारपुर में पदस्थापित उच्च वर्गीय लिपिक विमल कुमार को जिला भू अर्जन कार्यालय में पदस्थापित किया गया है. सभी कर्मियों को तीन दिनों के अंदर प्रतिनियुक्त कार्यालय में योगदान देने का निर्देश दिया गया है. अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कार, ऑटो रिक्शा व बाइक को मारी ठोकर महुआ बाजार. सोनवर्षाराज प्रखंड के काशनगर थाना क्षेत्र मौरा चौक के समीप एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बुधवार को तीन अन्य वाहन को ठोकर मार दी. जानकारी के अनुसार पंचवटी चौक मौरा में यात्री शेड के समीप खड़ी कार, ऑटो रिक्शा व बाइक को ठोकर मार दिया. मिली जानकारी अनुसार सोनवर्षाराज की ओर से आ रही ट्रैक्टर का चालक शराब के नशे में धुत था. अचानक खड़ी तीन वाहन को जोर से धक्का मार दिया. सूचना पर पहुंची काशनगर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक सहित ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्यवाही में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें