22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरकार से महिला हिंसा के खिलाफ ठोस कदम उठाने की अपील

देशभर में हो रहे महिलाओं के खिलाफ हिंसा, दुष्कर्म, हत्या जैसे जघन्य अपराध की रोक थाम को लेकर मंगलवार की संध्या समाजसेवियों ने कैंडल मार्च निकाला.

प्रतिनिधि, सहरसा. देशभर में हो रहे महिलाओं के खिलाफ हिंसा, दुष्कर्म, हत्या जैसे जघन्य अपराध की रोक थाम को लेकर मंगलवार की संध्या समाजसेवियों ने कैंडल मार्च निकाला. कैंडल मार्च कला भवन से निकलकर शंकर चौक पहुंचा. जहां सभा की गयी. कैंडल मार्च में महिला सहित युवाओं की बड़ी भागीदारी रही. वक्ताओं ने महिला हिंसा के खिलाफ सरकार से ठोस कदम उठाने की अपील की. साथ ही मुख्य रूप से बंगाल में हुए दुष्कर्म के अपराधी के लिए त्वरित फांसी की मांग की. साथ ही मुजफ्फरपुर में हुए रेप के लिए प्रशासन एवं सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर की गयी. वहीं महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध, उत्पीड़न, हत्या, दुष्कर्म जैसे कृत्यों में शामिल दोषियों को अविलंब कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की. मार्च में महिला सुरक्षा सेवा संगठन बिहार प्रदेश अध्यक्ष रूही सिंह, रेशमा शर्मा, रत्ना मिश्रा, हनी चौधरी, सुमित सिंह, बौआ झा, जावेद अनवर, जान निसार, सिद्धार्थ कुमार उर्फ पियूष हंटर, मो अफजल, मो मोइन एवं बड़ी संख्या में समाजसेवी एवं युवाओं ने आक्रोश जाहिर किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें