25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बढ़ते अपराध के खिलाफ राजद महिला प्रकोष्ठ के सदस्यों किया कैंडल मार्च

राजद महिला प्रकोष्ठ मधुबनी व झंझारपुर के सदस्यों ने महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ऋतु जायसवाल के आह्वान पर मुजफ्फरपुर मामले के मुख्य आरोपित की तत्काल गिरफ्तारी सहित बढ़ते आपराधिक घटनाओं के खिलाफ महिला प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च किया.

मधुबनी. राजद महिला प्रकोष्ठ मधुबनी व झंझारपुर के सदस्यों ने महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ऋतु जायसवाल के आह्वान पर मुजफ्फरपुर मामले के मुख्य आरोपित की तत्काल गिरफ्तारी सहित बढ़ते आपराधिक घटनाओं के खिलाफ महिला प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च किया. जिसका नेतृत्व जिलाध्यक्ष रेणु कुमारी व झंझारपुर के जिलाध्यक्ष बबिता कुमारी, पूर्व मंत्री सह विधायक समीर कुमार महासेठ, पूर्व विधायक सह राजद जिला अध्यक्ष रामाशीष यादव ने किया. वाटसन स्कूल परिसर से जिला समाहरणालय तक कैंडल मार्च निकाला गया. मौके पर पूर्व मंत्री सह विधायक समीर कुमार महासेठ ने कहा कि मोदी शासन काल में पूरे देश में महिलाओं पर हमले बढ़े हैं. आशाराम बापू और राम रहीम जैसे बलात्कारियों को परोल दिया जा रहा है. बिलकिस बानो के बलात्कारियों और हत्यारों का बीजेपी की ओर से महिमामंडन किया गया था. मुजफ्फरपुर कांड में मुख्य अभियुक्त की तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए. साथ ही पीड़ित परिजनों की सुरक्षा और 50 लाख रुपए मुआवजे की मांग की गई. जिलाध्यक्ष रामाशीष यादव ने कहा कि सूबे में बढ़ रही अपराधिक घटनाओं को रोकने में वर्तमान एनडीए सरकार पूरी तरह असमर्थ साबित हुई है. सत्ता के संरक्षण में अपराध फल-फूल रहा है. राज्य में बढ़ रहे अपराधिक घटनाओं के कारण समाज दहशत में है. नाबालिग बच्चियां भी घर से निकलने में अपने-आपको भयभीत महसूस कर रही है. कैंडल मार्च में गायत्री देवी, विभा कुमारी, मंजू यादव, रेखा कुमारी, रुचि कुमारी, फरहाद जमी, सैरुल खातून, रत्ना देवी, सरिता कुमारी, अनिला पासवान, सुधीरा कुमारी, रामसति देवी, जिला प्रवक्ता इंद्रजीत राय, चरित्र सदा, अमरेंद्र कुमार चौरसिया भी शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें