27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शॉर्ट सर्किट से बड़ा हादसा टला

शहरी क्षेत्र के मौलाना आजाद चौक के पास बुधवार को ट्रक के 11 हजार विद्युत तार में संपर्क आने से ट्रांसफॉर्मर जल गया और तेल बाहर निकलने लगा. ट्रांसफॉर्मर जलने से क्षेत्र की बिजली भी गुल हो गयी. इसके बाद स्थानीय लोग उग्र हो गये.

गिरिडीह.

शहरी क्षेत्र के मौलाना आजाद चौक के पास बुधवार को ट्रक के 11 हजार विद्युत तार में संपर्क आने से ट्रांसफॉर्मर जल गया और तेल बाहर निकलने लगा. ट्रांसफॉर्मर जलने से क्षेत्र की बिजली भी गुल हो गयी. इसके बाद स्थानीय लोग उग्र हो गये. कहा कि भारत बंद रहने के कारण दुकानें बंद थीं, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. असलम अंसारी, आफताब अंसारी, कल्लू खान, इस्तेखार अंसारी, सोनू कुरैशी, सोनू अंसारी आदि ने बताया कि 16 अगस्त की रात भारी वाहन और बाइक टक्कर में सरफराज नामक व्यक्ति की मौत हो गयी थी. इसके बाद रोड को जाम के दौरान प्रशासन ने आश्वासन दिया था कि इधर से बड़ी गाड़ी नहीं जाने दी जायेगी. लेकिन, बुधवार को पुन: एक ट्रक क्षेत्र में घुसा और 11000 हजार तार से टकरा गया. लोगों ने गिरिडीह विधायक और प्रशासन से अविलंब ट्रांसफॉर्मर बदलकर बिजली सुचारू करने की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें