31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक ही रात तीन घरों में घुसे चोर, लाखों की चोरी

घोड़थंभा ओपी अंतर्गत अरखांगो गांव में चोरों ने मंगलवार की रात तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया. इसमें एक घर से मोबाइल फोन, जेवर व नकदी समेत कुल 10 लाख रुपये की संपत्ती की चोरी होने की बात कही जा रही है.

खोरीमहुआ.

घोड़थंभा ओपी अंतर्गत अरखांगो गांव में चोरों ने मंगलवार की रात तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया. इसमें एक घर से मोबाइल फोन, जेवर व नकदी समेत कुल 10 लाख रुपये की संपत्ती की चोरी होने की बात कही जा रही है. भुक्तभोगी सुबोध चौधरी ने बताया कि मंगलवार की रात वह और उसका बेटा घर में थे. करीब चार बजे सुबह बाहर निकले तो घर के सामने खड़ा टेंपो नहीं था. आसपास और बेटे से पूछताछ करने पर कुछ पता नहीं चला, तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस के पहुंचने पर पता चला कि घर के अंदर से पचास हजार रुपये कीमत का मोबाइल फोन, करीब तीन लाख के गहने और 25 हजार रुपये की नकदी भी गायब थी. टेंपो सहित अन्य सामान मिलाकर करीब दस लाख रुपये संपत्ति की चोरी हुई है. जानकारी के अनुसार उसी गांव के बसंत ठाकुर के घर में भी चोर गए थे, लेकिन वहां पर चोरों के हाथ सिर्फ एक मोबाइल फोन ही लगा. जबकि, बाबूलाल साव के घर में जाकर उसकी बहू के कमरे में घुसकर गर्दन दबाकर चोरों ने गोदरेज की चाबी मांगी. हालांकि, इस दौरान शोर-शराबे के बाद वहां से चोर भाग खड़े हुए. एक ही रात गांव के तीन घरों में चोरों के घुसने से क्षेत्र में भय का माहौल बन गया है. स्थानीय पंसस कविता सिंह, प्रवीण कुमार, कपिंदर यादव, मिथलेश राय, पवन सिंह, शत्रुघ्न सिंह ने कहा कि एक ही रात तीन घरों में चोरों का घुसना चिंता का विषय है.

करीब 10 घंटे बाद क्षतिग्रस्त अवस्था में पुलिस ने बरामद किया टेंपो

घटना के करीब दस घंटे बाद टेंपो के खोरीमहुआ चौक से क्षतिग्रस्त अवस्था में पुलिस ने बरामद किया. ओपी प्रभारी एसएन ईश्वर ने कहा कि पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें