27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Happy Birthday Chiranjeevi: जब मेगास्टार चिरंजीवी का स्टारडम पड़ा अमिताभ बच्चन पर भारी, 1 साल में किया 14 फिल्मों में काम

Happy Birthday Chiranjeevi: साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर हम एक्टर की नेटवर्थ और उनके कई अनसुने बातों के बारे में बताएंगे.

Happy Birthday Chiranjeevi: दक्षिण भारत में भगवान की तरह पूजे जाने वाले एक्टर, जिनका जन्मदिन साउथ में किसी त्यौहार से कम नहीं है. आज उसी मेगास्टार चिरंजीवी का 69वां जन्मदिन है. चिरंजीवी ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने अपने दम पर एक ऐसी पहचान बनाई है, जिसे बनाने में किसी भी एक्टर को सालों कम पड़ जाते हैं. चिरंजीवी ने न केवल साउथ की फिल्मों में काम किया है, बल्कि वह कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

चिरंजीवी की एक्टिंग की जितनी तारीफ करों उतनी कम है. एक्टर अपनी बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी के लिए मशहूर हैं. जब भी उनकी कोई नई फिल्म आती है, तो साउथ के सिनेमहॉल्स में तालियों और सीटियों की गड़गड़ाहट गूंज उठती है. चिरंजीवी के जन्मदिन पर आज हम उनके नेटवर्थ से लेकर कई अनसुने किस्सों के बारे में बताएंगे.

चिरंजीवी ने इस फिल्म से किया था डेब्यू

साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत आ 1979 की फिल्म ‘पुनधिरल्लु’ से की थी. इस फिल्म के बाद भी एक्टर छा गए थे और अपने डेब्यू ईयर में ही उन्होंने कुल 14 फिल्मों में काम किया था.

Also Read: Prabhas Upcoming Movies: प्रभास का धमाकेदार कमबैक, 8 फिल्मों से बदलने वाले हैं इंडियन सिनेमा का चेहरा!

Also Read: Paris Olympics में भाग लेने से पहले पोती क्लिन क्लारा संग निकले दादा Chiranjeevi, उपासना और राम चरण भी आए नजर

मेगास्टार चिरंजीवी की नेटवर्थ

चिरंजीवी के नेटवर्थ की बात की जाए तो एक्टर की नेटवर्थ लगभग 1650 करोड़ रुपए है. बता दें कि मेगास्टार फिल्मों के अलावा अपने बिजनेस, एडवरटाइजमेंट और इन्वेस्टमेंट से कमा लेते हैं. उनकी प्रॉपर्टी की बात करें तो उनका हैदराबाद में एक बहुत आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत लगभग 28 करोड रुपए है. वहीं, उनके पास बहुत सी लग्जरी कारें भी हैं, जिनमें रेंज रोवर वोग, मर्सिडीज-बेंज एएमजी जी क्लास, रोल्स रॉयस फैंटम और टोयोटा लैंड क्रूजर शामिल है.

चिरंजीवी का स्टारडम पड़ा अमिताभ बच्चन पर भारी

चिरंजीवी के स्टारडम की जितनी बात की जाए उतनी ही काम है. 90 के दशक से आज तक वह अपने इस स्टारडम को बरकरार रखे हुए हैं. मेगास्टार 90 के दशक में इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले एक्टर थे. उस वक्त बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन एक फिल्म के लिए 90 लाख रुपए फीस लेते थे. लेकिन मेगास्टार ने उनके इस रिकॉर्ड को तोड़ एक नया रिकॉर्ड सेट किया था. दरअसल, एक्टर ने साल 1992 की फिल्म आपदबंधवुदू के लिए 1.25 करोड़ रुपए फीस चार्ज किया था.

मेगास्टार चिरंजीवी को प्रभात खबर की तरफ से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें