31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो पक्षों के बीच मारपीट में मासूम समेत आठ लोग जख्मी

नकसोसा गांव में बच्चे-बच्चे के बीच विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में मासूम बच्ची समेत आठ लोग जख्मी हो गये.

अमरपुर.थाना क्षेत्र के नकसोसा गांव में बच्चे-बच्चे के बीच विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में मासूम बच्ची समेत आठ लोग जख्मी हो गये. प्रथम पक्ष के जख्मी प्रवेश कुमार, उनकी पत्नी जुही कुमारी, पुत्री तन्नु कुमारी, भाई प्रवीण कुमार, भतीजा निलेश कुमार एवं दूसरे पक्ष के मनीष कुमार, उनका भाई सुजीत कुमार एवं सौरभ कुमार का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में डॉ अपूर्व अमन सिंह द्वारा किया गया.

जख्मी प्रवेश कुमार ने बताया कि खेलने के दौरान उनकी पुत्री तन्नु को विपक्षी सुजीत की भांजी दौलत कुमारी ने आंख के पास मार दिया. इसे लेकर वह सुजीत के घर उनके परिजनों को समझाने गया तो सुजीत कुमार, मनीष कुमार अपने अन्य परिजनों के साथ मिलकर लाठी व डंडा से प्रहार कर जख्मी कर दिया. बीच-बचाव करने आयी पत्नी व घर के अन्य सदस्यों को भी पीटकर जख्मी कर दिया. वहीं दूसरे पक्ष के जख्मी मनीष कुमार ने बताया कि उनकी बच्ची तथा पड़ोसी की बच्ची के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसको लेकर प्रवेश यादव अपने अन्य परिजनों के साथ घर पर आकर गाली गलौज करने लगा. विरोध करने पर प्रवेश यादव ने लाठी व डंडा से प्रहार कर जख्मी कर दिया. बीच बचाव करने आये उनके दोनों भाईयों को भी पीटकर जख्मी कर दिया. मामले को लेकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध थाने में लिखित आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मारपीट मामले में प्राथमिकी दर्ज

बेलहर. थाना क्षेत्र के चिरौता रेवाटोला गांव की सविता देवी पति वीरेंद्र यादव ने थाना में लिखित आवेदन देकर अरुण यादव, रविंद्र यादव, तेज नारायण यादव, मनोरमा देवी, शशिप्रभा कुमारी आदि के विरुद्ध गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर जख्मी कर देने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. उसने अपने लिखित बयान में बताया है कि उक्त लोग लाठी-डंडा लेकर आये और घर में घुसकर गाली- गलौज करने लगे. मना करने पर बेरहमी से मारपीट कर जख्मी कर दिया. मारपीट के क्रम में मेरे कान से सोने की बाली छीन ली. धमकी दी कि तुमको एवं तुम्हारे पति को जान से मार देंगे. उधर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें