24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किशनगंज में मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम…

Kishanganj Road Accident: किशनगंज जिला के कोचाधामन के महादेवदिघी चौक के समीप एनएच 327 ई पर गुरुवार की सुबह में अज्ञात वाहन ने मार्निंग वॉक पर निकले युवक को रौंद दिया. इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान 45 वर्षीय आफान आलम ऊर्फ मुंतशिर के रूप में हुई है.

Kishanganj Road Accident: किशनगंज जिला के कोचाधामन के महादेवदिघी चौक के समीप एनएच 327 ई पर गुरुवार की सुबह में अज्ञात वाहन ने मार्निंग वॉक पर निकले युवक को रौंद दिया. इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान 45 वर्षीय आफान आलम ऊर्फ मुंतशिर के रूप में हुई है. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, कोचाधामन थाना क्षेत्र के बुआलदह पंचायत के अनारकली गांव निवासी 45 वर्षीय आफान आलम उर्फ मुंतशिर गुरुवार की सुबह में साढ़े 5 बजे सुबह दुकान से टहलने के लिए निकला था. वह महादेवदिघी चौक से एनएच 327 ई पर टहलते हुए कुछ दूर आगे पहुंचा था. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे रौंदते हुए निकल गया. इस हादसे में आफाक की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: भोजपुर के बीबीगंज पुल के पास सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत, 7 लोग गाड़ी में थे सवार, विंध्याचल से आने के क्रम में घटना…

सड़क पर टहल रहे लोगों ने दी पुलिस को सूचना

बता दें कि जब यह दुर्घटना हुई उस दौरान और भी कई लोग सड़क पर टहल रहे थे. जिन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं ग्रामीणों में सन्नाटा पसरा हुआ है. दुर्घटना से सभी स्तब्ध हैं.

वहीं इसकी सूचना जैसे हीं परिजनों को मिली कोहराम मच गया. मृतक महादेवदीघी चौक पर दवा का दुकान चलाता था जिससे परिवार का भरण पोषण चलता था.

नीतीश कैबिनेट का फैसला: आम नागरिकों का अब तैयार होगा सोशल रजिस्टर, जानें ये क्या है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें