24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ऑफ-एयर नहीं होगा सवी-रजत का शो, ये एक्टर्स नहीं करेंगे रिप्लेस, जानें लेटेस्ट अपडेट

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि सवी और रजत की शादी हो गई है. फैंस उन्हें साथ देखकर काफी खुश है. इस बीच सोशल मीडिया पर खबरें आ रही है सीरियल बंद होने वाला है. आपको इसकी सच्चाई बताते हैं.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में स्टार प्लस पर साल 2020 में शुरू हुआ था. सीरियल नील भट्ट, आयशा सिंह के साथ शुरू हुआ था और इसमें लीप के बाद शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा ने एंट्री कर ली. हालांकि सात साल का एक और लीप आया, जिसमें भाविका को छोड़कर सारे कास्ट को बगल दिया गया. कुछ समय से शो के ऑफ-एयर होने की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है. हालांकि शो बंद नहीं होगा और ये फैंस के लिए गुडन्यूज है. अब खबरें है कि शो के लीड एक्टर्स फिर से बदलने वाले हैं.

क्या गुम है किसी के प्यार में नये लीड आएंगे?

गुम है किसी के प्यार में की टीआरपी कुछ महीने से लगातार गिरती जा रही है. शो टीआरपी लिस्ट में हर बार दूसरे या तीसरे नंबर पर रहती थी, लेकिन अब ये चौथे या पांचवें नंबर पर आ गया है. सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह है कि शो में विजयेंद्र कुमेरिया और कृतिका सिंह यादव नये लीड बनेंगे. ये जानकर फैंस थोड़े परेशान हो गए है.

गुम है किसी के प्यार में के निर्देशक राजेश राम सिंह ने क्या कहा?

वहीं, निर्देशक राजेश राम सिंह ने इसपर सच्चाई बताई है. राजेश राम सिंह ने बताया कि शो बंद नहीं हो रहा है. ना ही इसमें विजयेंद्र कुमेरिया और कृतिका सिंह यादव, भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज को रिप्लेस नहीं कर रहे हैं.

क्या ऑफ-एयर होगा गुम है किसी के प्यार में?

राजेश राम सिंह ने फिल्मीबीट से बात करते हुए कहा कि गुम है किसी के प्यार में ऑफ-एयर नहीं हो रहा है. ये अफवाहें सच नहीं है और शो कहीं नहीं हो रहा है. विजयेंद्र कुमेरिया और कृतिका सिंह यादव को नये शो में के लिए चुना गया है.

गुम है किसी के प्यार में क्या दिखाया जाएगा?

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि सवी और रजत की शादी हो गई है. रजत अपने कमरे में सवी की चीजें फैली देखकर चिढ़ जाता है. बाथरूम में वो देखता है कि मिरर में सवी की बिंदी लगी हुई है. सवी से रजत इस बारे में पूछता है. सवी कहती है वो कमरा अब उसका भी है. सवी यह स्पष्ट करती है कि जब तक वह वहां है, कमरा में उसकी मौजदूगी उसकी चीजें बताएगी. सवी कहती है बिंदी चमकेगी और चूड़ियां खनकेंगी. उसकी बातों में सई हां में हां मिलाती है. सई की बात सुनकर रजत को मजबूरन मुस्कुराना पड़ता है.

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में होगी इस किरदार की एंट्री, रजत-सवी की शादी रोकने के लिए आशका लगाएगी सबसे बड़ा दांव

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रजत-सवी की शादी से पहले ईशा ने रखी 2 शर्त, क्या फिर भोसले-ठक्कर परिवार में होगा हंगामा

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टोररूम में भाग्यश्री को बंद कर देगी ईशा, रजत की मां को बचाने के लिए सवी लगा देगी अपनी जान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें