29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kolkata Doctor Murder : कोलकाता डाॅक्टर हत्याकांड मामले को लेकर भाजपा का स्वास्थ्य भवन घेराव अभियान

Kolkata Doctor Murder : केंद्रीय मंत्री सुकांता मजूमदार ने कहा, ममता बनर्जी चोरों और बलात्कारियों को बचाने की कोशिश कर रही है.इस मामले को लेकर पूरा बंगाल ममता बनर्जी के खिलाफ आक्रोशित है.

Kolkata Doctor Murder : पश्चिम बंगाल में आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की घटना को लेकर भाजपा ने विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा का स्वास्थ्य भवन घेराव अभियान अभी जारी है. भाजपा समर्थक लगातार तेजी से स्वास्थ्य भवन की ओर बढ़ रहे है वहीं पुलिस भी अलर्ट नजर आ रही है. भाजपा के स्वास्थ्य भवन घेराव अभियान में सुकांत मजूमदार, शुभेंदु अधिकारी, दिलीप घोष, अर्जुन सिंह, अग्निमित्रा पाल, लॉकेट चट्टोपाध्याय, देबाश्री चौधरी, रूपा गंगोपाध्याय, रुद्रनील घोष, हिरन चट्टोपाध्याय शामिल है. वहीं आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की घटना पर राज्य भाजपा ने श्याम बाजार में विरोध प्रदर्शन किया और धरना अगले 5 दिनों तक जारी रहेगा.

बंगाल सरकार ने पूरी ताकत लगा दी ताकि न्याय न मिल सके : शुभेंदु अधिकारी

शुभेंदु अधिकारी ने कहा, सुप्रीम कोर्ट में लाइव सुनवाई हर कोई देख रहा है. राज्य सरकार ने सबसे महंगे वकील रखे हैं. मुख्यमंत्री कहती हैं हमें न्याय चाहिए. उस मुख्यमंत्री ने सुप्रीम कोर्ट में कानूनी लड़ाई में अपनी सरकार की पूरी ताकत लगा दी है. ताकि न्याय न मिल सके. जनता सब देख रही है. हम चाहेंगे की ईडी भी इस मामले में कार्रवाई करें.

Kolkata Doctor Murder : कोलकाता डाॅक्टर हत्याकांड मामले में भाजपा का ममता बनर्जी पर आया बड़ा बयान

ममता बनर्जी को कुर्सी का मोह : सुकांता मजूमदार

आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की घटना पर राज्य भाजपा ने श्याम बाजार में विरोध प्रदर्शन किया. केंद्रीय मंत्री सुकांता मजूमदार ने कहा, ममता बनर्जी चोरों और बलात्कारियों को बचाने की कोशिश कर रही है. इस मामले को लेकर पूरा बंगाल ममता बनर्जी के खिलाफ आक्रोशित है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में राज्य सरकार को जिस तरह फटकारा है, कोई और राज्य सरकार का मुखिया होता तो शर्म से अपना इस्तीफा दे देता लेकिन हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कुर्सी का इतना मोह है कि वे कुर्सी छोड़ने के लिए राजी नहीं हैं.

डाॅक्टरों की सुरक्षा को लेकर बंगाल सरकार को देना होगा जवाब : रूपा गांगुली

भाजपा नेता रूपा गांगुली ने कहा, इसे लेकर पूरे देश में आंदोलन हो रहे हैं. पश्चिम बंगाल को सरकार को जवाब देना होगा कि वे डॉक्टरों की सुरक्षा की देखभाल करेंगे. आज CISF आरजी कर अस्पताल की निगरानी कर रही है.इस घटना में जो भी पुलिस अधिकारी पहले आए थे, उन्होंने FIR दर्ज करने में कितनी देरी की और देरी क्यों की?. लड़की के शव को श्मशान घाट तक ले गए और मां-बाप के पहुंचने से पहले बच्ची का दाह संस्कार कर दिया गया, ये कैसा न्याय है.आप कहते हैं कि लड़की ने आत्महत्या कर ली, यह क्यों कहा गया? इतने बड़े अस्पताल में इतना बड़ी घटना हुई और ऐसे कैसे हो सकता है किसी को कुछ पता नहीं चला. क्या मृतका को बेहोश किया गया?.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें