24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Stree 2: हॉरर कॉमेडी जानर को फिल्म ने दिये नये रिकॉर्ड्स, जानिए इसकी कमाई के राज

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 ने आज सिनेमा घरों में रिलीज का एक हफ्ता पूरा कर लिया है, फिल्म कि ताबड़ तोड़ कमाई नए कई नये रिकॉर्ड्स बनाये है, फिल्म क्यों आखिर इतने रिकॉर्ड्स बना रही है, देखिए ये खास रिपोर्ट.

बॉक्स ऑफिस पर तूफान

Stree 2: स्त्री 2 ने फिल्म इंडस्ट्री में एक नया ट्रेंड शुरू कर दिया है. महज छह दिनों में इसने 270 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ये सिर्फ एक सीक्वल नहीं है, बल्कि एक ट्रेंडसेटर बन गया है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने इस फिल्म में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है. क्या आपको पता है कि इसने ‘जवान’ और ‘पठान’ जैसे बड़े नामों को भी पीछे छोड़ दिया है?

कॉमेडी और हॉरर का जादू

‘स्त्री 2’ में कॉमेडी और हॉरर का अनोखा मेल है, जो इसे खास बनाता है. दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ डराने में भी यह फिल्म सफल रही है. इसमें जो किरदार हैं, वे न केवल मजेदार हैं, बल्कि उनके डायलॉग्स और सिचुएशन्स भी दर्शकों को जोड़ते हैं. ये फिल्म इस बात का उदाहरण है कि हॉरर कॉमेडी की शैली को किस तरह नई पहचान दी जा सकती है.

नए दर्शकों की पसंद

आज की युवा पीढ़ी का मनोरंजन देखने का तरीका बदल गया है. ‘स्त्री 2’ ने इस बात को अच्छे से समझा है. ये सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि एक एक्सपीरियंस है जो दर्शकों को अट्रैक्ट करता है. इसमें न केवल डर और हंसी है, बल्कि ये जेन जेड के लिए रिलेटेबल भी है. क्या आपने कभी सोचा है कि एक डरावनी फिल्म भी इतनी मजेदार हो सकती है?

Stree 2
Stree 2: हॉरर कॉमेडी जानर को फिल्म ने दिये नये रिकॉर्ड्स, जानिए इसकी कमाई के राज 2

Also read:Stree 2: फिल्म कि रिलीज ने दिलाई 90 के दशक की याद, सिनेमाघरों में फिर से दिखा ‘हाउसफुल’ का बोर्ड

Also read:Stree 2 की शूटिंग के समय का ये अनसुना सच, जो शायद ही किसी को पता हो

क्या ‘स्त्री 2’ का कलेक्शन और बढ़ेगा?

अगर ‘स्त्री 2’ इसी रफ्तार से चलती रही, तो यह 600 करोड़ क्लब में एंट्री करने में सफल हो सकती है. इसके कम बजट और अधिक कलेक्शन ने इसे बाकी फिल्मों से अलग खड़ा कर दिया है. इसका मतलब ये है कि दर्शक इस तरह की फिल्मों को देखना पसंद कर रहे हैं, और फिल्म इंडस्ट्री में नई दिशा की ओर बढ़ रहे हैं.

‘स्त्री 2’ ने साबित कर दिया है कि अगर कहानी में दम हो, तो दर्शक जरूर आएंगे. इसने हॉरर कॉमेडी को एक नया ट्रेंड बना दिया है. क्या आपने ये फिल्म देखी है? अगर नहीं, तो जल्दी जाइए और इसे अपने दोस्तों के साथ देखिए

Also read:Stree 2 Box Office Collection Day 7: ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, जानें हफ्ते भर में हुई कितनी कमाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें