24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महादलित बच्ची हुई सर्पदंश की शिकार, सदर अस्पताल किया रेफर

महादलित बच्ची हुई सर्पदंश की शिकार, सदर अस्पताल किया रेफर

सलखुआ . सलखुआ थाना इलाके के उटेसरा पंचायत के छेका मुसहरी गांव में गुरुवार को सगुनी सादा की नौ वर्षीय पुत्री अन्नु कुमारी दरवाजे के पास खेलने के क्रम में सर्पदंश के शिकार हो गयी. परिजन इलाज कराने सलखुआ अस्पताल पहुंचे. ओपीडी व आपातकालीन में ऑन ड्यूटी रहे डेंटल चिकित्सक डॉ सुलेमान ने इलाज भी शुरू किया. लेकिन बच्ची की हालत बिगड़ती चली गयी. स्थिति को गंभीर देखते उसे सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया. जहां इलाजरत है. एक्सपर्ट डाक्टर सीएचसी में रहते तो ऐसी नौबत नही आती. पिछले 12 अगस्त को भी माठा गांव के जनार्दन पंडित को सर्प ने काट लिया था. वह उस केस सीएचसी में आया था. ऑन ड्यूटी आयुष चिकित्सक थे. जिनसे केस नहीं सुधरी. उन्हें भी सदर अस्पताल रेफर किया गया था. अस्पताल पहुंचने के क्रम में उसकी मौत हो गयी. भाकपा के ओम प्रकाश नारायण, राजद के बिनोद कुमार यादव, भाजपा के जैनेंद्र यादव ने सरकार से मांग किया कि सलखुआ सीएचसी में चिकित्सक की कमी के चलते कब तक मौत होती रहेगी.

अश्लील वीडियो अपलोड करने को लेकर मामला कराया दर्ज

सहरसा . पतरघट प्रखंड के उप प्रमुख दिनेश प्रसाद यादव के चोरी हुए मोबाइल से चोरों द्वारा इंस्ट्राग्राम पर अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. पीडित ने सदर थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. पीडित ने सदर थाना में दिए आवेदन में बताया कि वे प्रखंड के काम से पतरघट गये थे. पत्नी एएनएम है वो भी ड्यूटी चली गयी थी. जाने के दौरान भूलवश पीछे वाली गेट में ताला लगाना भूल गयी लेकिन कुंडी लगा हुआ था. घर में काम कर रहे रुपनगरा वार्ड नंबर 45 निवासी मो जाकिर घर में घुस गया व बक्सा तोड़कर नगदी 50 हजार व 30 हजार रुपया का जेवर व मोबाइल चोरी कर लिया. कुछ दिनों के बाद पता चला कि नामित आरोपित द्वारा घर में चोरी किया गया व उनका मोबाइल से सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल कर रहा है. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें