25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस का साइबर सुरक्षा पर जागरूकता कार्यक्रम

जिले के बोलपुर शांतिनिकेतन स्थित विश्वभारती की छात्राओं को लेकर बीरभूम के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के नेतृत्व में साइबर सुरक्षा विषय पर जागरूक कार्यक्रम आयोजित हुआ.

बीरभूम.

जिले के बोलपुर शांतिनिकेतन स्थित विश्वभारती की छात्राओं को लेकर बीरभूम के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के नेतृत्व में साइबर सुरक्षा विषय पर जागरूक कार्यक्रम आयोजित हुआ. मौके पर एसपी के साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बोलपुर, एसडीपीओ-बोलपुर, डीवाइएसपी-ट्रैफिक, सीआइ-बोलपुर और ओसी-शांतिनिकेतन आदि मौजूद थे. एसपी व अन्य अधिकारियों ने इंटरनेट का इस्तेमाल करते समय साइबर क्राइम से बचने और सुरक्षित सर्फिंग से जुड़ी शंकाओं का समाधान किया. जागरूकता कार्यक्रम में विश्वभारती के रजिस्ट्रार व प्रोफेसर भी शामिल हुए. वार्तासत्र में साइबर सुरक्षा को लेकर जागरूकता के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गयी. खुले मंच पर अनेक छात्राओं ने अपनी शंकाएं, चिंताएं व सुझाव साझा किये. पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षित व सहायक माहौल को लेकर उचित सलाह दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें