25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कट्टा व कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार

किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे

मेदिनीनगर. पांकी थाना पुलिस ने दो अवैध देसी कट्टा के साथ 20 वर्षीय रंजन कुमार, 26 वर्षीय लाल सूरज यादव व 20 वर्षीय गोल्डेन आलम को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में एसपी रीष्मा रमेशन ने बताया कि बुधवार की देर शाम पुलिस के वरीय पदाधिकारी को सूचना मिली थी कि पांकी थाना क्षेत्र में कुछ व्यक्ति किसी घटना को अंजाम देने के लिए अवैध हथियार लेकर घूम रहे हैं. इस सूचना के बाद एसडीपीओ लेस्लीगंज मनोज कुमार झा द्वारा पांकी थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने छापेमारी कर तीनों को दो अवैध देसी कट्टा व आठ जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. इनके पास एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गयी. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार रंजन कुमार व लाल सूरज 14 अगस्त को पांकी थाना क्षेत्र अंतर्गत कारीमाटी घाटी में लूट के प्रयास के दौरान गोलीबारी की घटना में भी शामिल थे. इस घटना में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पांकी थाना पुलिस छापेमारी कर रही है.

तीन वारंटी गिरफ्तार

छतरपुर. पुलिस ने विभिन्न मामलों में फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया. थाना प्रभारी प्रशांत प्रसाद ने बताया कि अर्जुनडीह के राजेश यादव, बगैया के आलोक यादव और मुंकेरी गांव के नसरुल्लाह अंसारी को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी आरोपियों पर न्यायालय द्वारा गैर जमानती वारंट निर्गत था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें