28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएमजीईपी के क्रियान्वयन जमुई राज्य में अव्वल

प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम (पीएमईजीपी) के सफल क्रियान्वयन में जमुई ने बिहार के तमाम जिलों को पछाड़ते हुए पहला स्थान प्राप्त कर लिया है.

जमुई. प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम (पीएमईजीपी) के सफल क्रियान्वयन में जमुई ने बिहार के तमाम जिलों को पछाड़ते हुए पहला स्थान प्राप्त कर लिया है. इस कामयाबी पर अन्य जिलों ने जमुई की पीठ थपथपाई है. दरअसल, प्रधानमंत्री रोजगार सृजन योजना के क्रियान्वयन में जमुई ने बेहतर उपलब्धि हासिल की. प्रधानमंत्री के इस महत्वाकांक्षा योजना को धरातल पर उतारने के मामले में जमुई राज्यभर में पहले पायदान पर है. जानकारी देते हुये जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक मितेश कुमार शांडिल्य ने बताया कि चालू वित्तीय वर्ष 2024-25 के 213 लक्ष्य के अनुरूप पहली तिमाही में जमुई ने अपने लक्ष्य का 37 फीसदी ऋण स्वीकृति में पूर्ण कर लिया है. पिछले वित्तीय वर्ष भी जमुई ने लक्ष्य से ज्यादा प्राप्त कर राज्यभर में तीसरे पायदान पर था. महाप्रबंधक मितेश शांडिल्य ने बताया कि, पीएमजीईपी के क्रियान्वयन में राज्यभर की रैंकिंग हुई है, जिसमें जमुई अव्वल है. इस कार्य में बैंको का अपेक्षित सहयोग भी मिला. महाप्रबंधक ने बताया कि, जिले के युवा ऋण लाभ लेकर योजना क्रियान्वयन समुचित तरीके से करने की अपील की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें